BJP की अंतर्कलह नहीं हो रही खत्म, पूर्व विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को दे डाली धमकी

विकास दीक्षित

20 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 20 2023 7:18 AM)

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले BJP संगठन रूठों को मनाने के लिए जितनी मेहनत कर रही है, उस पूरी मेहनत को बीजेपी के ही कार्यकर्ता पदाधिकारी पलीता लगाते नजर आ हरे हैं. पार्टी में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक बीजेपी नेता पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी […]

BJP's infighting is not ending. Former MLA Mamta Meena gave this threat to the district president

BJP's infighting is not ending. Former MLA Mamta Meena gave this threat to the district president

follow google news

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले BJP संगठन रूठों को मनाने के लिए जितनी मेहनत कर रही है, उस पूरी मेहनत को बीजेपी के ही कार्यकर्ता पदाधिकारी पलीता लगाते नजर आ हरे हैं. पार्टी में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक बीजेपी नेता पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं. जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा नेता अरविंद धाकड़ को धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना धमकाते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पूरा मामला गुना जिले का है. जहां जिला पंचायत की सामान्य बैठक का आयेाजन किया गया था. जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष, सीईओ समेत अन्य सदस्य भी मौजूद थे. जहां पूर्व विधायक व वर्तमान जनपद सदस्य ममता मीना खुद को नजरअंदाज करने पर ममता मीना भड़क गई. उन्होंने सदस्यों के सामने ही कह डाला कि “जिला पंचायत की उल्टी गिनती शुरू.” 

बैठक के दौरान नहीं मौजूद थी ममता मीना
जिला पंचायत में बैठक के दौरान सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्रों में होने वाले विकास कार्यों के प्रस्ताव पटल पर रखे. बैठक खत्म होने वाली थी ठीक उसी वक्त पूर्व विधायक व जिला पंचायत सदस्य ममता मीना व उनके पति रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी रघुवीर सिंह मीना भी सभागार में पहुंच गए. ममता मीना ने वार्ड क्रमांक 18 व रघुवीर सिंह मीना ने वार्ड क्रमांक 16 में निर्माण कार्यों के प्रस्ताव रखे. 25-25 लाख रुपये के विकास कार्यों के प्रस्ताव सदन में रखे गए थे. लेकिन सदन की कार्रवाई के वक्त ममता मीना मौजूद नहीं थीं.

ये भी पढ़ें: बैतूल के इस कांग्रेस नेता के साथ 200 कार्यकर्ता हुए BJP में शामिल, भाजपा ने इसे बताया मास्टर स्ट्रोक

अध्यक्ष की अब उल्टी गिनती शुरू- ममता मीना
जिला सीईओ ने बताया कि प्रस्ताव पटल पर रखे गए थे. जिन्हें सदन की सहमति से पास किया जाता है. केवल 2 प्रस्ताव स्वीकृत नहीं किये गए हैं. ममता मीना के प्रस्ताव स्वीकार नहीं हुये.  खुद को नजरअंदाज करने पर ममता मीना भड़क गई. ममता मीना ने सभागार से बाहर निकलते हुए तीखे लहजे में कह दिया कि ” जिला पंचायत अध्यक्ष की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है” ममता मीना की इस धमकी को कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में शूट कर लिया.

वीडियो वायरल होने के बाद अध्यक्ष ने किया पलटवार
जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें खुलेआम धमकी दी गई. ईस तरह की बयानबाजी ममता मीना को शोभा नहीं देती. क्षेत्र की जनता ने चुना तब जाकर जिला पंचायत अध्यक्ष बना हूं.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में नेतापुत्रों की दावेदारी पर सुमित्रा महाजन का बड़ा बयान, कहा- जो काबिल उसे…

    follow google newsfollow whatsapp