CM मोहन यादव ने दिया कांग्रेस के इस विधायक को BJP में आने का ऑफर, फिर MLA ने दिया ये जवाब

एमपी तक

30 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 30 2024 3:52 PM)

सीएम मोहन यादव मंगलवार को जबलपुर में थे जहां पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश में 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक की सड़कों के निर्माण और विकास कार्य कराने का ऐलान किया. लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा दिनभर पूरे मध्यप्रदेश में होती रही.

CM Mohan Yadav, MP BJP, CM Mohan Yadav Statement, CM Mohan Yadav Popular Statements, MP BJP, MP Congress

CM Mohan Yadav, MP BJP, CM Mohan Yadav Statement, CM Mohan Yadav Popular Statements, MP BJP, MP Congress

follow google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव मंगलवार को जबलपुर में थे जहां पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश में 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक की सड़कों के निर्माण और विकास कार्य कराने का ऐलान किया. लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा दिनभर पूरे मध्यप्रदेश में होती रही. कार्यक्रम के दौरान जब सीएम मोहन यादव बोलने के लिए मंच पर आए तो उन्होंने बड़े ही चुटीले अंदाज में बोला कि कार्यक्रम में हमारे यहां के डिंडोरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम भी मौजूद हैं. कांग्रेस पार्टी के विधायक ओमकार सिंह मरकाम की तरफ देखते हुए सीएम मोहन यादव ने तंज कसते हुए कहा कि डिंडोरी विधायक जी कहां आप भी गलत पटरी पर जाकर बैठे हैं. हमारे साथ आ जाएं.

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव के इस अंदाज पर कार्यक्रम में मौजूद लोग जमकर ठहाके लगाने लगे. खुद कांग्रेसी विधायक ओमकार सिंह मरकाम भी हाथ जोड़कर खड़े हो गए और हंसने लगे. सीएम मोहन यादव ने कहा कि ओमकार जी क्षेत्र के सीनियर नेता हैं. लेकिन गलत पटरी पर बैठे हुए हैं. मैं खुला ऑफर दे रहा हूं कि हमारे साथ आ जाएं.

सीएम की बात सुनकर ओमकार सिंह मरकाम मुस्कुरा दिए. इसके बाद उन्होंने सीएम मोहन यादव से मुखातिब होते हुए कहा कि आप यहां-वहां की बातें ना करें. आप अपना ध्यान प्रदेश के विकास पर लगाएं. इस तरह से किसी ओर दिशा में दिमाग मत लगाएं. सीएम मोहन यादव और कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम के इस संवाद पर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जमकर हंसे.

सीएम के इस ऑफर पर कांग्रेस पार्टी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

सीएम मोहन यादव के इस ऑफर पर कांग्रेस पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट करके जवाब दिया कि मुख्यमंत्री जी, माना कि आप उदारमन हो सकते हैं लेकिन लगता है कि आप में शायद अमित शाह जी की आत्मा प्रवेश कर रही है. आपने आज जबलपुर में जिस तरह से हमारे विधायक ओमकार सिंह मरकाम पर स्नेह बरसाया है, लिहाजा हम स्पष्ट कर दें कि जितना माल बिकाऊ था, जो अब बदबू मार रहा है, आप उन्हें खरीद चुके हैं. मध्यप्रदेश में अब आपको शायद नीतिश कुमार नहीं मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के कर्मचारियों और पेंशनर्स को आखिर कब मिलेगा 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता, बढ़ता जा रहा गुस्सा

    follow google newsfollow whatsapp