BJP छोड़कर आए इस कांग्रेस उम्मीदवार ने किया बड़ा खुलासा, बताया ‘क्यों चंबल छोड़ भागे वीडी शर्मा’

हेमंत शर्मा

27 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 26 2023 4:11 PM)

MP Election 2023: भिंड विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जिन चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी को अपना उम्मीदवार बनाया है, वे बीजेपी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में वापस आए हैं. कांग्रेस से टिकट मिल जाने के बाद उन्होंने जमकर बीजेपी के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. चौधरी राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी के अंदर बड़े […]

MP BJP, Rakesh Chaudhary, Bhind Assembly Seat, MP Election 2023

MP BJP, Rakesh Chaudhary, Bhind Assembly Seat, MP Election 2023

follow google news

MP Election 2023: भिंड विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जिन चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी को अपना उम्मीदवार बनाया है, वे बीजेपी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में वापस आए हैं. कांग्रेस से टिकट मिल जाने के बाद उन्होंने जमकर बीजेपी के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. चौधरी राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी के अंदर बड़े नेताओं को बेइज्जत किया जाता है. केंद्रीय नेतृत्व ने जिस तरह से सभी केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा है, वह सिर्फ इसलिए कि इनकी राजनीति पूरी तरह से खत्म हो जाए और बड़े बेइज्जत होकर ये लाइन से हटें.

यह भी पढ़ें...

चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी दिग्विजय सिंह सरकार के समय कैबिनेट मंत्री थे. चौधरी राकेश सिंह पुराने कांग्रेसी रहे हैं लेकिन 2018 के चुनाव में वे कांग्रेस से बागी हो गए थे और बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने तब उनको भिंड विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था लेकिन वे बसपा के संजीव कुशवाह से यह चुनाव हार गए थे.

चुनाव हारने के बाद से ही चौधरी राकेश सिंह बीजेपी में साइडलाइन हो गए थे. लेकिन कुछ महीने पहले उनकी कांग्रेस में वापसी हो गई और तब से ही ये संभावनाएं जताई जा रही थीं कि कांग्रेस चौधरी राकेश सिंह को चुनाव लड़वाएगी और अब कांग्रेस ने उनको भिंड विधानसभा सीट से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार दिया है. चौधरी राकेश सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर बड़े सवाल खड़े किए.

मुरैना से भागकर गए वीडी शर्मा बुंदेलखंड

चौधरी राकेश सिंह ने कहा कि वीडी शर्मा मुरैना के रहने वाले हैं और उनकी राजनीति ग्वालियर-चंबल में रही है. लेकिन वे मुरैना को छोड़कर बुंदेलखंड भाग गए. वीडी शर्मा बताएं कि उनको मुरैना छोड़कर खजुराहो क्यों जाना पड़ा. क्यों उनको अपना गृहनगर छोड़कर दूसरी जगह जाकर अपनी राजनीति चमकानी पड़ी.

जाहिर है कि वीडी शर्मा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर ऐसा कोई काम नहीं किया, जिसके लिए उनको याद किया जाए और यही वजह है कि उनका विरोध भी पार्टी के अंदर काफी है. मौजूदा विधायक संजीव कुशवाह को लेकर चौधरी राकेश सिंह ने कहा कि संजीव कुशवाह बिना वजह ही रो रहे हैं कि बीजेपी ने उनके पीठ में छुरा भोंका हैं. बीजेपी ने उनके पिता की पीठ में भी छुरा भोंका था. बीजेपी अपने नेताओं के साथ इसी तरह से बर्ताव करती है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के रोड शो में इतनी भीड़, पांव रखने को नहीं मिली जगह, अब प्रियंका गांधी भी आएंगी

    follow google newsfollow whatsapp