कांग्रेस के इस जिलाध्यक्ष ने चौंकाया, पार्टी छोड़कर पूर्व विधायक के साथ थामा BJP का दामन

रवीशपाल सिंह

12 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 12 2024 2:31 PM)

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले सरगर्मी काफी बढ़ गई है और विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की हालत मध्य प्रदेश में पतली खराब हुई है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पार्टी में दम भरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी लगातार कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में शामिल कराकर झटके पर झटके दे रही है.

Lok Sabha election 2024, mp politics, mp congress, breaking news, Viral News, mp political news update, मध्य प्रदेश कांग्रेस, MP बीजेपी

Lok Sabha election 2024, mp politics, mp congress, breaking news, Viral News, mp political news update, मध्य प्रदेश कांग्रेस, MP बीजेपी

follow google news

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले सरगर्मी काफी बढ़ गई है और विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की हालत मध्य प्रदेश में पतली खराब हुई है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पार्टी में दम भरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी लगातार कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में शामिल कराकर झटके के ऊपर झटके दे रही है. सोमवार को कांग्रेस को प्रदेश में एक के बाद एक दो झटके लगे, जिससे पूरी कांग्रेस सकते में है. पीएम मोदी ने झाबुआ रैली में इस बात का जिक्र भी किया कि सुनने में आ रहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है. कांग्रेस में कुछ ऐसा ही इन दिनों देखने काे मिल रहा है.

यह भी पढ़ें...

पहले ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं को बीजेपी ज्वॉइन करा दी, इसके के बाद भोपाल में विदिशा जिलाध्यक्ष और एक पूर्व विधायक ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस को लगातार नुकसान पहुंचा रहे हैं. बीते हफ्ते भर के अंदर कांग्रेस के मुरैना महापौर, जबलपुर महापौर और पूर्व विधायक समेत कई कांग्रेसी नेता बीजेपी ज्वॉइन कर चुके हैं.

विदिशा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने भाजपा ज्वॉइन की

विदिशा के कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे भाजपा में शामिल हो गए हैं. उनके साथ ही पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार (टीकमगढ़), पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी (छतरपुर), जनपद अध्यक्ष तुलसी अनुरागी (गौरिहार, छतरपुर) ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली. कांग्रेस नेता आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन सभी कांग्रेस नेताओं को सोमवार को पार्टी की  सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें: PM Modi ने भीड़ में खड़े लड़के को देखकर क्यों रोका भाषण? फिर जो हुआ वो सब देखते रह गए

कांग्रेस में मची है भगदड़: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने इस मौके पर कहा, ‘कल ही मोदी जी ने कहा था कि कांग्रेस में भगदड़ मची है. आप देख भी रहे हैं कि लगातार लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं. जिनके मन में देश के लिए कुछ काम करने की इच्छा है, वे सब बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं.’ इधर, कांग्रेस ने विदिशा जिलाध्यक्ष को पार्टी से निष्कासित कर दिया है, इसका आदेश भी जारी हो गया है.

ये भी पढ़ें: MP News: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर दिग्विजय सिंह का चौंकाने वाला बयान

वीडी शर्मा ने इन नेताओं को दिलाई सदस्यता

भाजपा न्यू जॉइनिंग कमेटी के संयोजक व पूर्व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कि उपस्थिति में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानन्द जी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में विदिशा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे, टीकमगढ़ पूर्व कांग्रेस विद्यायक दिनेश अहिरवार, कैलाश द्विवेदी पूर्व मंडी उपाध्यक्ष (सत्यव्रत चतुर्वेदी के बहनोई) छतरपुर, तुलसी अनुरागी जनपद अध्यक्ष गौरिहार सहित कांग्रेस के आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

    follow google newsfollow whatsapp