कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने जमकर उड़ाया बीजेपी के नेताओं का मजाक, जानें किसके लिए क्या कहा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

26 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 26 2023 5:58 PM)

MP Election 2023: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी की दूसरी सूची में सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को टिकट देने के मामले पर जमकर मजाक उड़ाया. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के पास आतंरिक सर्वे की रिपोर्ट है, जिसमें उनको बता दिया गया है कि […]

Sajjan singh verma, Digvijay singh, mp politics

Sajjan singh verma, Digvijay singh, mp politics

follow google news

MP Election 2023: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी की दूसरी सूची में सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को टिकट देने के मामले पर जमकर मजाक उड़ाया. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के पास आतंरिक सर्वे की रिपोर्ट है, जिसमें उनको बता दिया गया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आ रही है और बीजेपी बहुत पीछे है. इसलिए बीजेपी घबराई हुई है और घबराहट में अपने सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव के टिकट दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ये लोग भूल गए हैं कि ये बड़े-बड़े सांसद और केंद्रीय मंत्रियों की जमीन बेहद खोखली है. ये लोग विधानसभा का चुनाव नहीं जीत पाएंगे क्याेंकि इनकी विधानसभाओं में कोई जमीन नहीं है. सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि जब बड़े-बड़े सांसद और केंद्रीय मंत्रियों को टिकट दे दिया गया है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी अब विधानसभा चुनाव लड़ ही लेना चाहिए.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पता नहीं कौन अमित शाह को चाणक्य मानता है. इतने बड़े चाणक्य थे तो फिर हिमाचल और कर्नाटक कैसे हार गए. मध्यप्रदेश में बेरोजगारी, किसानों की फसल का दाम सहित कई मुद्दे हैं, जिन पर काम करने के मामले में बीजेपी की सरकार असफल रही है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को लगता होगा कि वे चमत्कारी हैं लेकिन कैलाश बाबू का कोई चमत्कार चलने वाला नहीं है. उनके चक्कर में उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय की उम्मीदों की बली देना पड़ी है. आकाश विजयवर्गीय तो मेरा भतीजा है लेकिन अब क्या कर सकते हैं. पिता को आगे लाने के लिए उनके कैरियर की बली दी गई है.

कांग्रेस की लिस्ट अगले 4 से 5 दिन में

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस की लिस्ट अगले 4 से 5 दिन में आ सकती है. सज्जन सिंह वर्मा के अनुसार ये लिस्ट काफी बड़ी होगी और कई नाम चौंकाने वाले भी होंगे. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इमरती देवी बुरी तरह से अपनी विधानसभा में हारेंगी तो वहीं इंदौर में तुलसी सिलावट को बहुत तगड़ी फाइट मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें- क्या सिंधिया के गढ़ में दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह कर रहे हैं सेंधमारी, जानें पूरी कहानी

    follow google newsfollow whatsapp