इस कांग्रेस विधायक के विवादित वीडियो ने मचाया बवाल, अब सड़कों पर उतरीं महिलाएं

प्रमोद भार्गव

• 07:26 AM • 12 Sep 2023

MP News: पिछोर से कांग्रेस विधायक केपी सिंह (KP Singh) के वायरल वीडियो ने बवाल मचाया हुआ है. 2 दिन पहले वायरल हुए वीडियो में केपी सिंह कक्काजू द्वारा महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था. इसे लेकर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया […]

Kp singh virodh, mp news, politics, pichhor mla

Kp singh virodh, mp news, politics, pichhor mla

follow google news

MP News: पिछोर से कांग्रेस विधायक केपी सिंह (KP Singh) के वायरल वीडियो ने बवाल मचाया हुआ है. 2 दिन पहले वायरल हुए वीडियो में केपी सिंह कक्काजू द्वारा महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था. इसे लेकर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. अब इस मामले में महिलाएं सड़कों पर उतरीं, वहीं पुलिस ने विधायक पर एफआईआर भी दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ें...

पिछोर में केपी सिंह के विवादित बयान का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस बयान के संदर्भ में केपी ने कहा था, इसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. बाद एक वीडियो जारी कर उन्होंने माफी भी मांग ली थी. केपी सिंह ने सफाई देते हुए कि कहा मैं सभी महिलाओं का सम्मान करता हूं, फिर किसी महिला के सम्मान को ठेस पहुंची है तो मैं क्षमा चाहता हूं.

महिलाओं ने जलाया विधायक का पुतला

विधायक का विवादित वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों की महिलाएं सड़कों पर उतरीं. बीजेपी महिला मोर्चा ने केपी सिंह के बयान को शर्मनाक बताते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की. भाजपा ने एक विशाल रैली निकाली और केपी सिंह का पुतला जलाया. पिछोर थाना में धारा 294 बी के तहत केपी सिंह पर FIR दर्ज हुई है. वहीं कांग्रेस महिला मोर्चा ने वीडियो को झूठा बताते हुए वायरल वीडियो की जांच की मांग की. पुलिस ने विधायक के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है, वहीं कांग्रेस महिला मोर्चा की डिमांड पर जांच का आश्वासन भी दिया गया है.

महिलाओं ने समर्थन में निकाला जुलूस

विधायक केपी सिंह के पक्ष में कांग्रेस महिला मोर्चा ने पिछोर की सड़कों पर एक विशाल रैली निकाली और पुलिस को वीडियो की जांच की मांग करते हुए ज्ञापन दिया. रैली में हजारों महिलाएं शामिल थीं, जो जुलूस में नारे लगा रही थीं “कक्काजू के सम्मान में, नारी शक्ति मैदान में” रैली का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्रियों का कहना है कि विधायक की छवि धूमिल करने के प्रयास हो रहे हैं. महिला कांग्रेस जनपद अध्यक्ष ऊषा लोधी का कहना है कि कक्काजू के सम्मान में पूरे क्षेत्र की महिलाएं मैदान में आई हैं. 20 साल से कांग्रेस की सरकार नहीं है, फिर भी महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम विधायक जी ने किया है. अतएव विधायक जी पर कोई अभद्र टिप्पणी करेगा, कीचड़ उछालने की कोशिश करेगा तो उसे महिलाएं बख्शेंगी नहीं.

यहां पढ़ें पूरा मामला: कांग्रेस विधायक ने महिलाओं को लेकर दिया विवादित बयान, बोले- ‘जिनके पति बूढ़े होते हैं, वे…

    follow google newsfollow whatsapp