राजेन्द्र शुक्ला मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं? इस विधायक ने सीएम मोहन को लिखी चिट्ठी, मचा हड़कंप

विजय कुमार

06 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 6 2024 9:16 AM)

Rewa Politics News: उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश में भी सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. कांग्रेस विधायक ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर जानकारी मांगी है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है?

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्यप्रदेश में भी सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर खींचतान शुरू हो गई है.

point

विधायक ने इसे लेकर सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा है.

Rewa Politics News: उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश में भी सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. सेमरिया विधायक ने इसे लेकर सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा है. उन्होंने जानकारी मांगी है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है? सेमरिया विधायक अभय मिश्रा ने डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल पर सवाल खड़े करते हुए कई बड़े आरोप लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें...

लोकसभा चुनाव के बाद अब उत्तरप्रदेश के राजनीतिक हालात बदले हैं. ठीक उसी तरह मध्यप्रदेश में भी कुछ सियासी हलचलें हैं. भाजपा से कांग्रेस में आए रीवा जिले के सेमरिया विधायक अभय मिश्रा ने डिप्टी सीएम के पद पर सवाल खड़े करते हुए कई आरोप लगाए हैं. 

डिप्टी सीएम पर विधायक ने खड़े किए सवाल

सेमरिया से कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा का कहना है कि डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्हें केवल कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है, जबकि वह सीएम जैसे कार्य कर रहे हैं. अभय मिश्रा ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर जानकारी मांगी है कि मध्यप्रदेश के सीएम कौन हैं? उन्हें अपनी समस्याओं को लेकर किससे मिलना चाहिए?

कांग्रेस विधायक ने डिप्टी सीएम पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल अफसरों की मीटिंग कर दवाब बनाते हैं और सेमरिया विधानसभा के कार्यों को बंद करने के निर्देश देते हैं. विधायक का ये भी आरोप है कि राजेंद्र शुक्ल अपने करीबियों को निर्माण कार्य का जिम्मा सौंपते हैं.

विधायक अभय मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा, माननीय शुक्ला जी मुख्यमंत्री की शैली में काम कर रहे हैं. एक तरह से ऐसा लगता है कि इलाके बंटे हों, कि यहां के मुख्यमंत्री ये हैं. इसलिए मैंने सीएम को पत्र लिखा है कि क्लीयर कर दें कि क्या प्रदेश में एक ही मुख्यमंत्री है या कई मुख्यमंत्री हैं.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के बाद प्रदेश में मोहन यादव को सीएम बनाया गया, वहीं राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान ने राज्यसभा में राहुल गांधी को सीधे कर दिया चैलेंज, फिर कह दी ये बड़ी बात
 

    follow google newsfollow whatsapp