दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- माफी मांगे PM, जानें पूरा मामला

एमपी तक

30 May 2023 (अपडेटेड: May 30 2023 6:51 AM)

Digvijaya Singh: गांजे की तस्करी के मामले में बजरंग दल के सह संयोजक का नाम सामने आने के बाद से ही कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है. अब दिग्विजय सिंह ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोला है और उनसे माफी की मांग की है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम […]

Digvijaya singh attack on PM Modi on new parliament, MP News

Digvijaya singh attack on PM Modi on new parliament, MP News

follow google news

Digvijaya Singh: गांजे की तस्करी के मामले में बजरंग दल के सह संयोजक का नाम सामने आने के बाद से ही कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है. अब दिग्विजय सिंह ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोला है और उनसे माफी की मांग की है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम मोदी हम सभी हिन्दुओं से माफी मांगें.

यह भी पढ़ें...

बजरंग दल का एक सह संयोजक सतना में गांजे की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है. आरोपी सुंदरम तिवारी बजरंग दल की पन्ना इकाई का सह संयोजक है. गांजा तस्करी के केस में बजरंग दल के कार्यकर्ता के शामिल होने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही बजरंग दल ने सुंदरम तिवारी को सह संयोजक पद से हटाने की सूचना जारी कर दी.

माफी मांगे पीएम मोदी
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने लिखा कि मोदी जी आपने हमारे पूज्यनीय बजरंग बली जी की तुलना ऐसे तस्करी करने वालों के दल बजरंग दल से कर दी!! आप हम सभी हिंदुओं से माफ़ी मांगिए. एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि सुंदरम तिवारी गांजे की तस्करी करता पकड़ा गया और बजरंग दल का पदाधिकारी है, आप कहेंगे यह आरएसएस का सदस्य नहीं है, कैसे होगा जब में सदस्यता ही नहीं होती. इसके साथ दिग्विजय सिंह ने आरोपी सुंदरम तिवारी की आरएसएस की ड्रेस में फोटो भी पोस्ट की है.

बजरंग दल ने संगठन से बाहर किया
बजरंग दल के प्रांत मंत्री सागर गुप्ता ने कहा है कि सुंदरम तिवारी को सह संयोजक के रूप में संगठन में पदस्थ किया गया था लेकिन इसके चाल-चलन अच्छे नहीं थे तो संगठन से उसे बाहर कर दिया गया. जब मीडिया ने उनसे पूछा कि संगठन में लाने और बाहर करने के लिए कोई पत्राचार किया था तो बजरंग दल के प्रांत मंत्री सागर गुप्ता ने कहा कि उसे संगठन में मौखिक आदेश से ही लिया गया था और मौखिक आदेश से ही संगठन से बाहर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: बजरंग दल का जिला सह संयोजक कर रहा था गांजे की तस्करी, 21 किलो के पैकेट के साथ गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp