‘राहुल गांधी को बड़ा नेता मत मानिए’, पूर्व CM दिग्विजय के भाई के विवादित बोल

विकास दीक्षित

31 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 31 2023 8:32 AM)

दिग्विजय सिंह के भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बड़ा नेता मत मानिए मैं तो नहीं मानता हूं.

Digvijay Singh Laxman Singh Chachoda seat, Laxman Singh controversial statement, MP Politics Newsannouncement mp elections 2023

Digvijay Singh Laxman Singh Chachoda seat, Laxman Singh controversial statement, MP Politics Newsannouncement mp elections 2023

follow google news

MP Politics News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही बयान दे दिया है. लक्ष्मण सिंह ने ये बयान अपनी ही पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ऊपर दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बड़ा नेता मत मानिए मैं तो नहीं मानता हूं.

यह भी पढ़ें...

लक्ष्मण सिंह मीडिया से चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी को साधारण कार्यकर्ता बताया. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक सांसद हैं, वो अध्यक्ष नहीं हैं. राहुल गांधी कांग्रेस के एक कार्यकर्ता है , सांसद मात्र हैं. वो एक सांसद हैं, हमारे जो सांसद हैं उनकी बराबरी के हैं.

ये भी पढ़ें: मोहन कैबिनेट के मंत्रियों को मिले विभाग, कैलाश-प्रहलाद और राकेश को क्या मिला? देखें पूरी लिस्ट

राहुल गांधी को बड़ा नेता मत मानिए

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को इतना बड़ा नेता मत मानिए मैं तो नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि कोई जन्म से बड़ा नेता नहीं बनता है, कर्म से बनता है. लक्ष्मण सिंह ने मीडिया कर्मियों से अपील करते हुए कहा कि ना आप लोग राहुल गांधी को इतना हाईलाइट करो और ना हम करें.

हार के बाद लक्ष्मण सिंह के विवादित बोल

लक्ष्मण सिंह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में गुना की चाचौड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी थे. उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका मीणा ने उन्हें 61570 वोटों से हराया है. चुनावी नतीजे जारी होने के बाद लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, “यह मध्य प्रदेश में वर्षों की लूट का कालाधन बोल रहा है, जो चुनाव में खर्च किया है”

ये भी पढ़ें: अयोध्या एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कर दिया बड़ा ऐलान, जानें

    follow google newsfollow whatsapp