अनंत अंबानी के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ, लक्ष्मण सिंह के बयान से गरमाई सियासत

एमपी तक

14 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 14 2024 12:10 PM)

MP Political News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अनंत अंबानी के आशीर्वाद समारोह में शामिल होने पहुंचे. उनकी तस्वीर सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है.

mptak
follow google news

MP Political News: भारत मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है. देश और दुनिया के फिल्म, राजनीति, खेल समेत कई दूसरे जगत से जुड़ी हस्तियां इस शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अनंत अंबानी के आशीर्वाद समारोह में शामिल होने पहुंचे. उनकी तस्वीर सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है.

यह भी पढ़ें...

अंबानी की शादी में कमलनाथ के जाने से गरमाई सियासत

पूर्व सीएम कमलनाथ मुंबई में अनंत अंबानी के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन तस्वीरों की चर्चाएं हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'प्रियंका गांधी जी कह रही हैं कि अंबानी ने कई नेता खरीद लिए हैं तो इसका क्या मतलब समझा जाए.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि "भाई जी भाजपा में कभी जाना है इन्हें." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि "यदि थोड़ा समय उपचुनाव में भी देते तो परिणाम बदल सकते थे."

कमलनाथ के अलावा कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और विवेक तंखा भी अंबानी के समारोह में शामिल हुए.   दरअसल, कांग्रेस पार्टी लगातार अंबानी-अडानी जैसे बिजनेसमैन और बीजेपी के रिश्तों को लेकर आरोप लगाती रही है. ऐसे में कांग्रेस नेता कमलनाथ का अनंत अंबानी के शादी समारोह में शामिल होना लोगों को नहीं भा रहा है. यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

लक्ष्मण सिंह की कड़ी प्रतिक्रिया 

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को लेकर निशाना साधते हुए बिना नाम लिए कहा- "एक तरफ देश में बाढ़ आ रही है,लोग डूब रहे हैं,भूखे हैं, बीमार हैं, और देश के अति धनाढ्य लोग 5000 करोड़ की शादी करते हैं. तो जो पार्टी इनसे जुड़ी है उसका डूबना तय है." एक्स पर की पोस्ट को उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को टैग किया है.

अनंत-राधिका की भव्य शादी

मुंबई के ‘जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर’ में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह संपन्न हुआ. बता दें कि शादी से पहले कई दिनों तक अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी चली, जिसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंचीं. 

ये भी पढ़ें: इटली में लूटपाट की शिकार हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अब PM मेलोनी से लगाई मदद की गुहार!

    follow google newsfollow whatsapp