BJP विधायक प्रियंका मीना से कृषि उपसंचालक को जान का खतरा! SP को लिखित आवेदन में लगाए रंगदारी मांगने के आरोप

विकास दीक्षित

24 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 24 2024 5:23 PM)

MP News: गुना में एक क़ृषि अधिकारी ने बीजेपी विधायक पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. चाचौड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीना एवं उनके देवर अनिरुद्ध मीना पर जान से मारने क़ी धमकी का आरोप लगाया गया है.

चाचौड़ा विधायक प्रियंका मीना

चाचौड़ा विधायक प्रियंका मीना

follow google news

MP News: गुना में एक क़ृषि अधिकारी ने बीजेपी विधायक पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. चाचौड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीना एवं उनके देवर अनिरुद्ध मीना पर जान से मारने क़ी धमकी का आरोप लगाया गया है.  विधायक के देवर ने क़ृषि उपसंचालक अशोक उपाध्याय को बंधक बनाकर 50 लाख रूपये क़ी डिमांड भी क़ी थी. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक कृषि विभाग के डिप्टी डायरेक्टर अशोक उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि "बीजेपी विधायक प्रियंका मीना ने मीटिंग के लिए चाचौड़ा बुलाया था. 21 जून को ज़ब चाचौड़ा पहुंचे तो उन्हें विधायक के निजी कार्यालय में बैठने के लिए कहा गया. कुछ देर बाद अधिकारी अशोक उपाध्याय का मोबाइल छीन लिया गया और उन्हें बंधक बना लिया गया. इस दौरान बीजेपी विधायक के देवर अनिरुद्ध मीना ने अशोक उपाध्याय से 50 लाख रूपये देने क़ी डिमांड भी की थी. पैसे न देने पर जान से मारने क़ी धमकी भी दी गई. कलेक्टर के बारे में भी अपशब्द कहे गए.

चुनाव हुए खर्च पैसों की हो रही भरपाई

क़ृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने बताया क़ी प्रियंका मीना ने विधानसभा चुनाव में करोड़ो रूपये खर्च किये हैं. जिसकी भरपाई के लिए अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों से अड़ीबाज़ी क़ी जा रही है. 50 लाख रूपये नहीं देने पर जान से मारने क़ी धमकी और विधानसभा में प्रश्न लगाने क़ी धमकी भी दी गई है. अशोक उपाध्याय ने बताया क़ी अनिरुद्ध मीना ने टीआई चाचोड़ा के साथ भी मारपीट क़ी बात कबूली है.

ये भी पढ़ें: शिवराज के सांसद बनने से गदगद हुए राहुल गांधी? शपथ लेते ही जोर-जोर से बजाने लगे तालियां

विधायक नहीं उठा रही फोन

गंभीर आरोपों में घिरी बीजेपी विधायक एवं उनके देवर अनिरुद्ध मीना से जब सम्पर्क करने क़ी कोशिश क़ी गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप किसी और ने नहीं बल्कि मोहन यादव सरकार के क़ृषि अधिकारी ने लगाए हैं.

पुलिस ने की जांच शुरू

इस मामले में क़ृषि उपसंचालक ने एसपी को लिखित शिकायत करते हुए खुद क़ी जान को खतरा बताया है. पीड़ित अधिकारी अशोक उपाध्याय ने बताया कि उन्हें फोन पर भी लगातार धमकाया जा रहा है और पूरे घटनाक्रम पर चुप्पी साधने क़ी नसीहत दी जा रही है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Parliament Session:18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज, शिवराज समेत MP के सभी सांसद लेंगे शपथ

    follow google newsfollow whatsapp