कांग्रेस छोड़ BJP में आए समर्थक विधायकों को क्या मिलेगा टिकट? जानें सिंधिया का जवाब

सर्वेश पुरोहित

20 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 21 2023 2:29 PM)

MP Election 2023: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्य समिति (BJP Working Committee) की बैठक में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का अपने ही समर्थक विधायकों को लेकर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सिंधिया के साथ […]

pro-Scindia BJP second list Digvijay singh Jaivardhan Singh mp election 2023

pro-Scindia BJP second list Digvijay singh Jaivardhan Singh mp election 2023

follow google news

MP Election 2023: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्य समिति (BJP Working Committee) की बैठक में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का अपने ही समर्थक विधायकों को लेकर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर आए बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों के टिकट कटने की संभावना जता रही है. इस पर सिंधिया ने करारा जवाब देते हुए कहा, “कोई आपके साथ नहीं है कोई मेरे साथ नहीं है, सभी भाजपा के साथ हैं. सभी भाजपा (MP BJP) के साथ हैं.”

यह भी पढ़ें...

सिंधिया ने आगे कहा- यह कांग्रेस पार्टी नहीं है, जहां आपका गुट, मेरा गुट और किसी और का गुट रहेगा. यह सारे के सारे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. जो जीतेगा उसे टिकट जरूर मिलेगा, इसी नीति के साथ भारतीय जनता पार्टी काम करती है.

Loading the player...

2023 और 2024 की रणनीति बन रही है: सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- “भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मेरा बूथ सबसे मजबूत संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा हैं. रणनीति 2023 की भी है और 2024 के लिए भी बन रही है. इन दोनों सालों के लिए जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी का परचम प्रदेश और देश में लहराने का संकल्प लिया जा रहा है.”

‘चुनाव की बागडोर अमित शाह जी ने खुद संभाली’

अमित शाह जी का एक बहुत पुराना संबंध मध्यप्रदेश के साथ रहा है और इस बार भी पूर्ण चुनाव अभियान की बागडोर अमित शाह जी स्वयं संभाल रहे हैं. यह पहली बैठक नहीं है, हमारी कई बैठकें भोपाल में हुई है इंदौर में हुई है और इस तारतम्य में यह प्रदेश कार्य समिति की बैठक में अमित शाह जी का शुभ आगमन एक शुभ शुरुआत का एक संकल्प है. एक संदेश पूरे प्रदेश भर में देखने को मिलेगा.

15 महीने में कांग्रेस ने ऐसा कौन सा घोटाला है जो नहीं किया: सिंधिया

प्रदेश में घोटालों को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘कांग्रेस शासन काल में 15 महीने की सरकार में कांग्रेस ने ऐसा कौन सा घोटाला है, जो नहीं किया कांग्रेस की सरकार मतलब तुष्टिकरण की सरकार वायदा खिलाफी की सरकार और झूठ की सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याण की सरकार सेवा भाव की सरकार और सुशासन की सरकार यही अंतर हैं. तुष्टिकरण और संतुष्टिकरण की बात कही.

    follow google newsfollow whatsapp