विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- फिर वो सोना नहीं निकालेंगे..

आकाश चौहान

07 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 7 2023 8:20 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में जैसे विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) का समय नजदीक आ रहा है. वैसे ही नेताओं की सियासी बयानबाजी तेज हो चली है. मंदसौर पहुंचे बीजेपी (BJP) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiye) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला है. यहां उन्होंने राहुल गांधी समेत मध्यप्रदेश में पिछले दिनों बीजेपी की जन […]

mp news mp election 2023 mp politics rahul gandhi mp congress mp bjp mp news

mp news mp election 2023 mp politics rahul gandhi mp congress mp bjp mp news

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में जैसे विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) का समय नजदीक आ रहा है. वैसे ही नेताओं की सियासी बयानबाजी तेज हो चली है. मंदसौर पहुंचे बीजेपी (BJP) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiye) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला है. यहां उन्होंने राहुल गांधी समेत मध्यप्रदेश में पिछले दिनों बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) पर हुये पथराव को लेकर भी बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुये कहा “सोनिया जी को राहुल जी की शादी कर देनी चाहिए, ताकि उम्र के साथ उनके कुछ समझ आ सके. शादी होने के बाद ये आलू से सोना निकालने जैसी बातें नहीं करेगें. मेच्योरिटी की कमी है राहुल गांधी मे वरना सावन में कोई लहसुन-प्याज तक नहीं खाता है, और ये मटन खा रहे हैं.

सुने कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल को लेकर क्या कहा?

Loading the player...

राहुल गांधी में मेच्योरिटी की कमी- विजयवर्गीय

संसद के विशेष सत्र को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘सोनिया गांधी कुछ भी करें या न करें अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा जरूर दें. अच्छी शिक्षा के कारण वे अनाब-सनाब के बयान नहीं देगें. उम्र भले ही बढ़ गई हो, लेकिन मेच्योरिटी की काफी कमी है. कहां, कब क्या बोलना है और क्या करना है ये उनको नहीं पता है.

जय कमलनाथ बोलकर हुई पत्थरबाजी- विजयवर्गीय

पूरे प्रदेश भर में बीजेपी जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रही है. जिसको लेकर पार्टी ने भी काफी तैयारियां कर रखी हैं, पिछले दिनों BJP की जन आर्शीवाद यात्रा पर हुये पथराव को लेकर बीजेपी महासचिव ने कांग्रेस और कमलनाथ पर आरोप लगाया है, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘जिन भी लोगों ने यात्रा पर पथराव किया है, वो सब जय कमलनाथ के नारे लगा रहे थे. मेरी सिक्योरिटी ने मुझे नीचे बिठा दिया था, कई गाड़ियों के कांच फोड़े गए. इतने कम लोगो के आने पर स्थानीय नेता भी चुप से लगे, जोश भर भर के भाषण दिए गए, लेकिन सुनने वाले ही गिने चुने पार्टी के लोग थे.

ये भी पढ़ें: जनता शिवराज सरकार के 16 मंत्रियों को दोबारा टिकट देने के खिलाफ, इस सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp