भोपाल: कमलनाथ ने बैठक लेकर जिला प्रभारियों से की चुनावी तैयारियों पर चर्चा

Divya Sharma

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2024 5:18 AM)

MP Congress: मध्यप्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही चुनावी रणभूमि के लिए बिसात बिछाना शुरू कर दी है. शनिवार को सुबह से ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर मध्यप्रदेश के हर जिले से कांग्रेस […]

कमलनाथ अपने आवास पर जिला प्रभारियों की बैठक लेते हुए.

कमलनाथ अपने आवास पर जिला प्रभारियों की बैठक लेते हुए.

follow google news

MP Congress: मध्यप्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही चुनावी रणभूमि के लिए बिसात बिछाना शुरू कर दी है. शनिवार को सुबह से ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर मध्यप्रदेश के हर जिले से कांग्रेस पार्टी के जिला प्रभारी और सह प्रभारियों का पहुंचना शुरू हो गया था. दरअसल कमलनाथ ने चुनावी तैयारियों के लिए अपने आवास पर एक बैठक बुलाई है, जिसमें प्रदेश के सभी जिला प्रभारी और सह प्रभारियों को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें...

बैठक में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जयप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद हैं. कमलनाथ खुद सभी जिला प्रभारी और सह प्रभारियों को संबोधित कर रहे हैं और उनको चुनावी तैयारियों को लेकर पूरी योजना समझा रहे हैं. इस दौरान सभी जिला प्रभारी और सह प्रभारियों ने अपने-अपने जिलों की चुनावी तैयारियों का रिपोर्ट कार्ड भी कमलनाथ के समक्ष प्रस्तुत किया. बैठक को प्रभारी महासचिव जयप्रकाश अग्रवाल ने भी संबोधित किया.

    follow google newsfollow whatsapp