PM मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर कमलनाथ ने कसा तंज, बोले, ‘कांग्रेस नहीं उनका इशारा BJP की तरफ’

इज़हार हसन खान

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 7:26 AM)

mp politics: मध्यप्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पक्ष-विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी अब हर दिन बढ़ती जा रही है. बीते दिनों जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल आए थे और मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में उन्होंने घोटाला और भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई की गारंटी दी थी तो […]

Kamal Nath masterstroke said - If Congress forms the government it will give 27 percent reservation to OBC

Kamal Nath masterstroke said - If Congress forms the government it will give 27 percent reservation to OBC

follow google news

mp politics: मध्यप्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पक्ष-विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी अब हर दिन बढ़ती जा रही है. बीते दिनों जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल आए थे और मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में उन्होंने घोटाला और भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई की गारंटी दी थी तो इस पर अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसा है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में भ्रष्टाचार और घोटालेबाजों पर कार्रवाई की गारंटी को लेकर कांग्रेस या कांग्रेसी नेताओं का नाम नहीं लिया. हो सकता है कि उनका इशारा बीजेपी और शिवराज सरकार की तरफ था.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी का इशारा शिवराज सरकार की तरफ भी हो सकता है. वे कार्रवाई करें और जरूर करें लेकिन मध्यप्रदेश में अभी सरकार बीजेपी की है और उनको यहां चल रहे हर भ्रष्टाचार की जांच करानी चाहिए. कमलनाथ ने कहा कि इस समय देश-प्रदेश के सामने महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और किसानों की परेशानी ये मूल मुद्दे हैं. उनको नहीं पता कि यूसीसी क्या है.

कमलनाथ के अनुसार यूसीसी को लेकर बीजेपी मुद्दा बनाती रहे. वो अपनी बात कहें और हम अपनी बात कहेंगे. इस समय देश के सामने जनता की बुनियादी जरूरतों काे लेकर परेशानी है और हम उसे ही चुनावी मुद्दे के रूप में उठा रहे हैं.

कमलनाथ बोले, क्या मैं आपको बौखलाया हुआ लगता हूं
कमलनाथ से पूछा गया कि बीजेपी कहती है कि 2024 में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार केंद्र में बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो यह तथ्य जानकार विपक्ष बौखलाया हुआ है. इस पर कमलनाथ ने कहा कि मुझे गौर से देखिए, क्या मैं आपको बौखलाया हुआ लगता हूं. मेरे किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता को देख लीजिए, इनमें से कोई भी बौखलाया हुआ नहीं है, क्योंकि सभी को सच पता है. कमलनाथ ने कहा कि आज की जनता बहुत समझदार है. आप उसको बहला नहीं सकते हो. जनता अपना हित-लाभ देखकर ही वोट करती है.

ये भी पढ़ें- सिंधिया अपने ही गढ़ में हो गए कमजोर, इस ओपिनियन पोल में हो गया बड़ा खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp