MP के मंत्रियों के लिए बीच चुनाव लग्जरी कारों का इंतजाम पक्का, मंत्रियों के बेड़े में शामिल होंगी ये कारें!

एमपी तक

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 5:41 PM)

MP Mohan Government News: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के मंत्रियों के लिए लग्जरी गाड़ियों का इंतजाम किया गया है, मंत्रियों का काफिला अब शानदार गाड़ियों में निकलेगा. स्टेट गैरेज के प्रस्ताव को वित्त विभाग ने मंजूरी दे दी है. लोकसभा चुनाव आचार संहिता खत्म के बाद सरकार मंत्रियों के लिए इनोवा कारों की खरीद करेगी.

मोहन यादव सरकार ने मंत्रियों के लिए नई कार लेने का फैसला किया है.

mohan_govt

follow google news

MP Mohan Government: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार ने अपने मंत्रियों के लिए नई कारों को खरीदने की प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. अब मंत्रियों के लिए इनोवा क्रिस्टा की लेटेस्ट मॉडल की कारें सरकार के बेड़े में शामिल होंगी.  सूत्रों के मुताबिक, सरकार 25 नई कारें खरीदने जा रही है. संभावना है कि लोकसभा चुनाव के बाद अगले महीने तक नई कारों के बेड़े में शामिल होने की संभावना है. बता दें कि यह प्रस्ताव दो महीने से अधिक समय से पेंडिंग था. 

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के मंत्रियों के लिए लग्जरी गाड़ियों का इंतजाम किया गया है, मंत्रियों का काफिला अब शानदार गाड़ियों में निकलेगा. स्टेट गैरेज के प्रस्ताव को वित्त विभाग ने मंजूरी दे दी है. लोकसभा चुनाव आचार संहिता खत्म के बाद सरकार मंत्रियों के लिए इनोवा कारों की खरीद करेगी. बताया जा रहा है कि मंत्रियों के लिए खरीदी जा रही इन लग्जरी कारों के लिए 4.75 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp