BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ पर लगाए गंभीर आरोप, बताया उनको 1984 मॉडल

हेमेंदर शर्मा

18 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 8:09 AM)

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (MP Vidhansabha chunav) नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राजनीतिक दलों की तरफ से बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है. आज राजधानी भोपाल में (Bhopal) एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) पर निशाना साधते हुये घोटाला शीट जारी […]

mptak
follow google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (MP Vidhansabha chunav) नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राजनीतिक दलों की तरफ से बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है. आज राजधानी भोपाल में (Bhopal) एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) पर निशाना साधते हुये घोटाला शीट जारी की है. तो वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस वार्ता आयेाजित कर कांग्रेस और कमलनाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा, एमपी (mp) में भ्रष्टाचार नाथ के नाम से जाने वाले शख्स ने पीसी में कहा कि वो 2023 मॉडल हैं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये 1984 मॉडल हैं. 15 महीने आपकी सरकार चली मिस्टर बंटाधार ने, गरीबों के अधिकारों का हनन करने के अलावा कुछ भी नहीं किया है. 

ग्वालियर और भोपाल दोनों चार्जशीट झूठी- वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने आगे कहा,  कांग्रेस ने ग्वालियर (gwalior) में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की रैली के दौरान भी ऐसी ही चार्जशीट जारी की थी. ये झूठ का पुलिंदा है. इसके अलावा कुछ नहीं है. यह आरोपपत्र कानून का उल्लंघन करता है. क्योंकि कोई नहीं जानता कि यह कहां से आया है. इनको बताना चाहिए की आखिर ये आया कहां से है. आरोप प्रत्यारोप लगाने से सच्चाई नहीं छुप सकती है.

कांग्रेस करप्शन की दुकान- वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुये कहा, आपकी 15 महीने की सरकार एक करप्शन की दुकान है. कमलनाथ सरकार ने केवल और केवल गरीबों के हितों वाली योजनाओं को बंद करने के अलावा कोई काम नहीं किया है. आपने किसानों की निधि और गरीबों के 2 लाख आवास तक को नहीं उनको मिलने दिया. आपने गरीब कन्या विवाह समेत पेय जल सुविधा योजना की राशि तक को लेप्स कर दिया. आपके सबसे ज्यादा गरीबों को सताने का काम किया है.

सुरजेवाला को एमपी का प्रभारी बनाए जाने पर भड़के प्रदेश BJP अध्यक्ष

मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सुरजेवाला की एमपी में नियुक्ति पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. वीडी शर्मा ने कहा कि जो जनता हमारे लिए देवतुल्य है, जिसे हम भगवान मानते हैं, उस जनता को कुछ लोग राक्षस कहते और मानते हैं. वीडी शर्मा ने कहा कि ऐसे लोग अगर मध्य प्रदेश के प्रभारी बनेंगे तो राज्य की जनता ऐसे लोगों को कड़ा जवाब देगी. उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने अपने जीवन में कभी कोई चुनाव नहीं जीता. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने जारी की घोटाला शीट, कमलनाथ बोले- वह दिन दूर नहीं जब गूगल पर घोटाला सर्च करेंगे और..

    follow google newsfollow whatsapp