बारिश के बीच भी नहीं रुकी जन आशीर्वाद यात्रा, CM शिवराज बोले-‘मेरी जनता भीग रही है तो मैं भी…

हेमंत शर्मा

09 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 9 2023 3:41 AM)

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha Chunav) नजदीक हैं. बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh Chauhan) मुरैना में जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे. इस दौरान झमाझम बारिश (Heavy Rain) शुरू हो गई. लेकिन तेज बारिश सीएम के उत्साह […]

jan ashirwad yatra, mp news, politics, mp election

jan ashirwad yatra, mp news, politics, mp election

follow google news

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha Chunav) नजदीक हैं. बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh Chauhan) मुरैना में जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचे. इस दौरान झमाझम बारिश (Heavy Rain) शुरू हो गई. लेकिन तेज बारिश सीएम के उत्साह को कम नहीं कर सकी. सीएम शिवराज ने बारिश में भीगते हुए जनसभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान को बारिश की वजह से कैलारस की बजाय सबलगढ़ में अपना हेलीकॉप्टर उतरना पड़ा और वे सड़क मार्ग से कैलारस पहुंचे. कैलारस से रोड शो करते हुए सीएम जौरा पहुंचे, जहां सीएम ने बारिश में भीगते हुए सभा को संबोधित किया.

भीगते हुए सभा करूंगा और भाषण दूंगा

श्योपुर से शुरू हुई चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) शुक्रवार को मुरैना के कैलारस में पहुंची. रोड शो करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) जौरा इलाके में पहुंचे. उनके साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद रहे. सीएम शिवराज सिंह चौहान जैसे ही जौरा (jaura) में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो वहां तेज बारिश शुरू हो गई. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बारिश में भीगते हुए जौरा की जनता को संबोधित किया. सीएम शिवराज ने कहा, ‘मेरी जनता भीग रही है तो मैं भी भीगते हुए सभा करूंगा और भाषण दूंगा.’ इस दौरान जनता में भी गजब का उत्साह देखने को मिला. सीएम शिवराज का भाषण सुनने के लिए लोग बारिश के बीच भी डटे रहे और कुर्सियों से आड़ कर भाषण सुनते रहे. कार्यक्रम के दौरान कई महिलाएं स्टेज के पास आईं और सीएम शिवराज को राखी बांधी.

Loading the player...

कांग्रेस ने किया यात्रा का विरोध

कैलारस (Kailaras) में सीएम शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर उतरने के लिए अस्थाई हेलीपैड बनाया गया था, लेकिन बारिश की वजह से हेलीपैड वाली जगह पर पानी भर गया. इस वजह से सीएम के हेलीकॉप्टर को सबलगढ़ में उतारा गया. सबलगढ़ से सड़क मार्ग से सीएम शिवराज सिंह चौहान कैलारस के लिए रवाना हुए. इस दौरान सबलगढ़ के राम मंदिर चौराहे पर कांग्रेसियों द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को काले झंडे दिखाए गए.

जौरा को नगर परिषद बनाने की घोषणा

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जौरा नगर परिषद को नगर पालिका बनाने की घोषणा भी की. यह घोषणा सुनते ही जौरा की जनता में खुशी की लहर दौड़ गई. जौरा की सभा के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान मुरैना के लिए रवाना हो गए, बारिश होने की वजह से मुरैना मुख्यालय पर सभा नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ें: Breaking: आम आदमी पार्टी ने 10 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, जानें किनको मिला है टिकट

    follow google newsfollow whatsapp