MP Election 2023: इस बड़े नेता ने आज छोड़ दी BJP, छोड़ने की बताई ये हैरान करने वाली वजह

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

22 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 22 2023 11:54 AM)

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को छोड़कर आने-जाने वाले नेताओं का क्रम जारी है. शुक्रवार को इंदौर के राऊ क्षेत्र के बीजेपी नेता दिनेश मल्हार ने पार्टी छोड़ दी. दिनेश मल्हार बीते 30 साल से बीजेपी में थे और अब पार्टी पर उपेक्षा किए जाने के आरोप […]

MP Election 2023, MP Politics, MP BJP, Rau Assembly, Dinesh Malhar

MP Election 2023, MP Politics, MP BJP, Rau Assembly, Dinesh Malhar

follow google news

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को छोड़कर आने-जाने वाले नेताओं का क्रम जारी है. शुक्रवार को इंदौर के राऊ क्षेत्र के बीजेपी नेता दिनेश मल्हार ने पार्टी छोड़ दी. दिनेश मल्हार बीते 30 साल से बीजेपी में थे और अब पार्टी पर उपेक्षा किए जाने के आरोप लगाकर उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अपना इस्तीफा भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

विधानसभा चुनाव के ठीक पूर्व मध्य प्रदेश से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़कर जाना जारी है. इसी कड़ी में हाल ही में राऊ विधानसभा क्षेत्र के क़द्दावर नेता रहे दिनेश मल्हार ने भी 30 साल भारतीय जनता पार्टी में रहने के बाद अब पार्टी को अलविदा कह दिया है.

दिनेश मल्हार ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी की सेवा कर रहे थे.  बावजूद इसके उनकी कई बार भाजपा पार्टी ने उपेक्षा की. इससे हताश होकर उन्होंने तीन दिन पूर्व पार्टी छोड़ने की घोषणा कर अपना इस्तीफा भाजपा आलकमान को सौंप दिया था. इसके बाद भी पार्टी के किसी भी वरिष्ठ नेता ने उनसे संपर्क करने की कोशिश नहीं की.

अब कमलनाथ को बताया अपना नेता, ज्वॉइन करेंगे कांग्रेस

उन्होंने बताया कि 23 सितंबर को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर आ रहे हैं. इस मौके पर वह कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में जाकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगे और कांग्रेस पार्टी जो भी जिम्मेदारी सौपेगी, वह उन्हें पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे. दिनेश मल्हार अब कमलनाथ को अपना नेता बता रहे हैं. वे बोल रहे हैं कि वे कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे. दिनेश यह भी बताते हैं कि टिकट की आस में वे कांग्रेस में नहीं जा रहे हैं. बीजेपी में जो उनकी उपेक्षा हुई है, उससे वे नाराज हैं और अब वे कांग्रेस के लिए काम करेंगे. बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं का क्रम रुक नहीं रहा है. लगातार कई बीजेपी नेता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें MP Election 2023: चुनाव से पहले जीतू पटवारी को बड़ी जिम्मेदारी, इस कमेटी के उपाध्यक्ष किए गए नियुक्त

    follow google newsfollow whatsapp