MP Election: CM शिवराज ने कांग्रेस से पूछा, ‘आप कब करोगे अपने उम्मीदवारों का ऐलान’ फिर उड़ाई हंसी

रवीशपाल सिंह

18 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 9:04 AM)

MP Election: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश कांग्रेस की हंसी उड़ाते हुए कहा है कि हमने तो अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी. कांग्रेस की पहली सूची कब आएगी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लीडर बोला करते थे कि वे अपने उम्मीदवारों का ऐलान 1 […]

MP News, Mp Govt, CM Shivraj, Shivraj Singh Chauhan

MP News, Mp Govt, CM Shivraj, Shivraj Singh Chauhan

follow google news

MP Election: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश कांग्रेस की हंसी उड़ाते हुए कहा है कि हमने तो अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी. कांग्रेस की पहली सूची कब आएगी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लीडर बोला करते थे कि वे अपने उम्मीदवारों का ऐलान 1 साल पहले कर देंगे तो कोई कहता था कि 6 महीने पहले कर देंगे. लेकिन उनसे पहले हमने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर उनको चुनावी मैदान में उतार दिया है.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज ने कहा कि हम पूरे संकल्प के साथ युद्ध स्तर पर विधानसभा की चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और चुनाव मैदान में हैं. हमारे सेनापति मैदान में हैं, सरकार का विकास पर्व चल रहा है, जन कल्याण के कार्यक्रम लगातार किए जा रहे हैं मुख्यमंत्री सीखे कमाओ योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना इन सभी योजनाओं के जरिए हम जनता के कल्याण की चिंता कर रहे हैं.

सीएम ने कहा कि हमारी तैयारियों को देखकर कांग्रेस परेशान हो रही है. इसलिए उल-जुलूल आरोप लगाए जा रही है. अभी तक बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की एक बड़ी बैठक भी 20 अगस्त को ग्वालियर में होने जा रही है. इससे भी कांग्रेस परेशान है कि बीजेपी तो ग्राउंड पर सक्रिय है लेकिन कांग्रेस कहीं नहीं दिखाई दे रही है.

20 अगस्त को अमित शाह भोपाल में जारी करेंगे प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड

सीएम शिवराज ने बताया कि 20 अगस्त को भोपाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल में शिवराज सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच जारी करेंगे. हमने जो काम किया है, उसे जनता के सामने खुद अमित शाह बताएंगे. हमारी जनसभाओं और जनदर्शन यात्राओं में जिस तरह से भीड़ जुट रही है, उसे देखकर कांग्रेस परेशान हो रही है. बीजेपी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही हैं और न सिर्फ विधानसभा चुनाव बल्कि 2024 का लोकसभा चुनाव भी बीजेपी ही जीतेगी और मध्यप्रदेश से 29 की 29 लोकसभा सीटें भी बीजेपी के खाते में जाएंगी.

ये भी पढ़ें- BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ पर लगाए गंभीर आरोप, बताया उनको 1984 मॉडल

    follow google newsfollow whatsapp