कांग्रेस को बड़ा झटका! इस नेता के साथ सैकडों कार्यकर्ताओं ने पार्टी को कहा ‘अलविदा’

हिमांशु शिवा

02 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 2 2023 4:33 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले लगातार दलबदल का दौर जारी है. बीजेपी को लगातार एक के बाद एक बड़े झटके देने वाली कांग्रेस को इस बार बड़ा झटका लगा है. सागर जिले की खुरई विधानसभा में एक साथ कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है. उन्होंने पार्टी की प्राथमिक […]

mp election 2023 mp politcs mp news update mp breaking news sagar minister bhupendra singh

mp election 2023 mp politcs mp news update mp breaking news sagar minister bhupendra singh

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले लगातार दलबदल का दौर जारी है. बीजेपी को लगातार एक के बाद एक बड़े झटके देने वाली कांग्रेस को इस बार बड़ा झटका लगा है. सागर जिले की खुरई विधानसभा में एक साथ कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है. उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन दाम लिया है.

यह भी पढ़ें...

सागर जिले के खुरई में जन आक्रोश यात्रा निकालने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. विधानसभा क्षेत्र के दरी गांव निवासी कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बुंदेला ने गांव के करीब 400 लोगों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है, मंत्री भूपेंद्र सिंह के सामने उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पार्टी का दुपट्टा उड़ा कर उन्हें सदस्यता दिलाई है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की दूसरी लिस्ट में बदलाव की चर्चा पर पर सिंधिया का बड़ा खुलासा, जानें क्या बोले?

एक साथ कई लोगों ने पार्टी को कहा अलविदा

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने राजेंद्र सिंह बुंदला और उनके साथ आये लोगों को भी भाजपा में शामिल किया गया. उन्होंने मंदिर प्रांगण में बनी इष्ट देव की सौगंध खाते हुए कहा कि मंत्री भूपेंद्र सिंह के विकास कार्यों से प्रेरित होकर वह अपने पिता के विचारों वाली पार्टी में वापसी कर रहे हैं. उनके पिता जन संघ के नेता रहे हैं. आपको बता दें कांग्रेस खुरई विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी की तलाश कर रही है. इस दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा में शामिल हुए बुंदेला परिवार के विश्वास में कभी कोई कमी नहीं आएगी.

खुरई विधानसभा में कांग्रेस को प्रत्याशी की तलाश

पूर्व विधायक अरूणोदय चौबे के पार्टी छोड़ने के बाद मानों इस सीट पर कांग्रेसियों का अकाल पड़ गया है. राजनीतिक हलकों में ऐसी चर्चाएं है कि इस विधारनसभा सीट पर कांग्रेस किसी दिग्गज को चुनावी मैदान में उतार सकती है. आपको बता दें पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से खुरई विधानसभा सीट से प्रत्याशी को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर कोई चुनाव नहीं लड़ेगा तो वे खुछ चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज को कहीं विदाई का डर तो नहीं? आखिर क्यों बोले- ‘मैं चला गया तो बहुत याद करोगे’?

    follow google newsfollow whatsapp