MP Election: कमलनाथ का साथ मिलते ही BJP के खिलाफ इन बागियों ने उगली आग, कर दिया ये चैलेंज

एमपी तक

24 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 24 2023 12:13 PM)

MP Election: मध्यप्रदेश की राजनीति इस वक्त अपने चरम पर पहुंच चुकी है. चंद दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस के नाराज नेताओं का पार्टियां छोड़कर विरोधी पार्टी में शामिल होने का क्रम लगातार जारी है. गुरुवार को भी कमलनाथ ने सागर, निवाड़ी, दतिया, सतना, शिवपुरी बीजेपी के नेताओं […]

mp election kamal nath mp news mp bjp bjp rebel

mp election kamal nath mp news mp bjp bjp rebel

follow google news

MP Election: मध्यप्रदेश की राजनीति इस वक्त अपने चरम पर पहुंच चुकी है. चंद दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस के नाराज नेताओं का पार्टियां छोड़कर विरोधी पार्टी में शामिल होने का क्रम लगातार जारी है. गुरुवार को भी कमलनाथ ने सागर, निवाड़ी, दतिया, सतना, शिवपुरी बीजेपी के नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. सभी को कमलनाथ ने अपने घर पर कांग्रेस में शामिल कराया. कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद बीजेपी से बागी हुए नेताओं ने भाजपा के खिलाफ जमकर आग उगली और कई आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

शिवपुरी जिले से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव और राहतगढ़ के पूर्व जनपद अध्यक्ष नीरज शर्मा भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं. दतिया के भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू दांगी ने भी बीजेपी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ले ली है. वहीं इससे पहले रेगांव से बीजेपी के पूर्व विधायक जुगल किशोर बागरी के बेटे देवराज बागरी और बहू वंदना बागरी कांग्रेस में शामिल हुए थे.

कांग्रेस में शामिल होकर नीरज शर्मा ने कहा कि मेरा टिकट कटवाने में और मुझे पार्टी में साइडलाइन करने में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से लेकर वीरेंद्र सिंह तक और छोटे-छोटे नेताओं तक सभी का हाथ है. लेकिन कमलनाथ जी ने हम पर भरोसा जताया. मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने हम पर मुकदमा तक दर्ज करवाया. सुरखी की जनता पर इन लोगों ने बहुत अत्याचार किया. कमलनाथ देश के नेता हैं और मध्यप्रदेश के सेवक हैं. कमलनाथ जी के नेतृत्व में संघर्ष करने और बीजेपी को धूल चटा देने का चैलेंज दे दिया है.

रोशनी यादव का चैलेंज, टीकमगढ़ से उखाड़ दें महाराज की प्रतिमा

रोशनी यादव ने कहा कि हमारे टीकमगढ़ में रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा लगाई जानी चाहिए थी. लेकिन उनकी प्रतिमा न लगाते हुए किसी महाराज(स्व.माधव राव सिंधिया) की प्रतिमा लगाई गई. बीजेपी यदि नारी शक्ति का सम्मान करती तो महाराज की प्रतिमा उखाड़कर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा लगाती. हम कांग्रेस के नेतृत्व में बीजेपी के खिलाफ जबरदस्त चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसे निभाएंगे. वहीं दतिया से आए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू दांगी ने भी कहा कि हम दतिया की तीनों विधानसभा सीट जीतकर मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एकछत्र राज खत्म करेंगे.

ये भी पढ़ें- MP Election: कमलनाथ के घर पर आज इतने सारे BJP नेता पहुंचे कांग्रेस ज्वॉइन करने, भाजपा में मची हलचल

    follow google newsfollow whatsapp