MP Election: BJP के इस बड़े नेता ने आज छोड़ दी पार्टी, मंत्री गोविंद राजपूत पर लगाए कई गंभीर आरोप

हिमांशु शिवा

22 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 22 2023 4:06 PM)

MP Election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन शेष हैं और उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस में नाराज नेताओं का पार्टी छोड़ने का क्रम लगातार जारी है. अब बड़ी खबर आ रही है सागर जिले से. जहां पर बीजेपी के कद्दावर नेता रहे नीरज शर्मा ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया […]

mp election mp bjp govind singh rajput

mp election mp bjp govind singh rajput

follow google news

MP Election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन शेष हैं और उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस में नाराज नेताओं का पार्टी छोड़ने का क्रम लगातार जारी है. अब बड़ी खबर आ रही है सागर जिले से. जहां पर बीजेपी के कद्दावर नेता रहे नीरज शर्मा ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. पूर्व जनपद और राहतगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष रह चुके नीरज शर्मा ने मंगलवार को बीजेपी छोड़ दी.

यह भी पढ़ें...

नीरज शर्मा को सागर के पूर्व सांसद और भाजपा नेता लक्ष्मीनारायण यादव के खेमे का माना जाता था. लेकिन सिंधिया गुट के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के बाद से नीरज शर्मा खुद को पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे थे और गोविंद सिंह राजपूत से लगातार उनके मतभेद निकलकर सामने आ रहे थे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को संबोधित पत्र में उन्होंने लिखा है कि वह पिछले 15 सालों से भारतीय जनता पार्टी का काम कर रहे हैं. उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी गईं, उन्होंने उसका काम परिवार और व्यवसाय से ऊपर रखकर प्राथमिकता से किया है. साथ ही मंत्री गोविंद सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के द्वारा सुरखी विधानसभा क्षेत्र में हर समाज की जनता पर लगातार अत्याचार किए जा रहे हैं.

नीरज शर्मा ने बीजेपी छोड़ने के बाद एक पत्र लिखा है, जिसमें गोविंद सिंह राजपूत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फोटो- एमपी तक

नीरज शर्मा आरोप लगाते हुए लिखते हैं कि मंत्री गोविंद राजपूत मकान तोड़ना, जमीन हड़पना, बेवजह प्रताड़ित करने एवं बेगुनाह लोगों पर पुलिस थानों में एफआईआर दर्ज करने को लेकर परेशान कर रहे हैं. मेरे एवं मेरे सह साथियों की भी लगातार उपेक्षा तिरस्कार किए जा रहे हैं. पत्र में नीरज शर्मा ने मंत्री गोविंद राजपूत पर कई अन्य तरह के आरोप भी लगाए हैं.

कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि नीरज शर्मा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो उनके कांग्रेस में आने के कारण कांग्रेस को ना केवल सुरखी क्षेत्र में फायदा मिलेगा, साथ ही गोविंद सिंह राजपूत और बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. खबर है कि नीरज शर्मा 24 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के समक्ष सदस्यता लेंगे. उनके साथ उनके समर्थक भी कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- MP Election: मध्यप्रदेश में 3 भाजपा के बाद अब सिंधिया ने उछाला 3 तरह की कांग्रेस का जुमला

    follow google newsfollow whatsapp