MP में का बा पार्ट-2 में नेहा राठौर ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- लप्पू सी सरकार बा..

रवीशपाल सिंह

13 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 13 2023 5:24 PM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन मामले को लेकर शिवराज सरकार पर हमलावर कांग्रेस को अब लोक गायिका नेहा राठौर का साथ मिला है. अब कमीशन खोरी को लेकर नेहा राठौर ‘एमपी में का बा’ लेकर आई हैं. लोक कलाकार नेहा राठौर ने अपने अंदाज में मध्य प्रदेश सरकार को घेरने वाला […]

In MP Me Ka Ba Part-2, Neha Rathore targeted the Shivraj government, said - Lappu Si Sarkar Ba...

In MP Me Ka Ba Part-2, Neha Rathore targeted the Shivraj government, said - Lappu Si Sarkar Ba...

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन मामले को लेकर शिवराज सरकार पर हमलावर कांग्रेस को अब लोक गायिका नेहा राठौर का साथ मिला है. अब कमीशन खोरी को लेकर नेहा राठौर ‘एमपी में का बा’ लेकर आई हैं. लोक कलाकार नेहा राठौर ने अपने अंदाज में मध्य प्रदेश सरकार को घेरने वाला वीडियो जारी किया है तो वहीं लोक कलाकार पुष्पा जिज्जी ने बुंदेली भाषा में खोली शिवराज सरकार के 50% कमीशन राज की पोल की पोल खोली है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने वीडियो ट्वीट कर कहा- मध्य प्रदेश की कहानी, लोकगीत की जुबानी.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि नेहा राठौर ने इससे पहले भी ‘एमपी में का बा’ लेकर आई थीं और उन्होंने एमपी तक से खास बातचीत में कहा था कि वह एमपी में का बा का पार्ट टू लेकर आएंगी. इससे पहले पार्ट में नेहा के गीत ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और कई शहरों में उन पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी. हालांकि इससे नेहा राठौर डरी नहीं और अब फिर से शिवराज सरकार पर हमला बोला है. इसमें उन्होंने कमीशन खोर सरकार बा, भ्रष्टाचार के महोत्सव बा और अन्य मुद्दों पर शिवराज सरकार को घेरा है.

Loading the player...

पहले पार्ट में भी उठाया था मुद्दा

इससे पहले पार्ट में उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने इस गीत के जरिए महालोक लोक के निर्माण में हुई कथित गड़बड़ी, सतपुड़ा भवन की आग, पटवारी भर्ती परीक्षा की गड़बड़ियां सहित दूसरे कई मुद्दों पर चर्चा की थी.

मशहूर लोकगायिका नेहा राठौर को सुनिये-

एमपी में का बा,
सरकार कमीशनखोर बा,
कुल देशवा भर मे शोर बा,
भ्रष्टाचार के चलत महोत्सव,
ममवा लागत चोर बा,
एमपी में का बा…

50% कमीशन के सरकार बा,
जनता अब के ऊब गईल बा,
बदलाव के बयार बा,
लप्पू सी सरकार बा,
गप्पू इनकर सरदार बा,
ई घोषणामशीन के,
अब नहीं दरकार बा,
एमपी में का बा…

    follow google newsfollow whatsapp