MP NEWS: धीरेंद्र शास्त्री का अब कमलनाथ के साथ कनेक्शन, छिंदवाड़ा में 4 दिन जमाएंगे रंग

पवन शर्मा

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 9:41 AM)

MP NEWS: छिंदवाड़ा में अगले 4 दिन मध्यप्रदेश की राजनीति का एक अलग ही रंग देखने को मिलेगा. बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 5 अगस्त से 7 अगस्त तक दिव्य कथा का आयोजन करेंगे. इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ भी छिंदवाड़ा में मौजूद रहेंगे. कमलनाथ खुद पं. […]

Bageshwar Baba court decorated in Kamal Nath stronghold Dhirendra Shastri

Bageshwar Baba court decorated in Kamal Nath stronghold Dhirendra Shastri

follow google news

MP NEWS: छिंदवाड़ा में अगले 4 दिन मध्यप्रदेश की राजनीति का एक अलग ही रंग देखने को मिलेगा. बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 5 अगस्त से 7 अगस्त तक दिव्य कथा का आयोजन करेंगे. इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ भी छिंदवाड़ा में मौजूद रहेंगे. कमलनाथ खुद पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. अक्सर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को बीजेपी नेताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में ही देखा जाता था.

यह भी पढ़ें...

4 दिवसीय प्रवास पर कमलनाथ गुरुवार को छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने जमकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार हर गलत काम में नंबर 1 है. महिला अपराध, आदिवासी अत्याचार, बच्चों पर होने वाले अपराध, भ्रष्टाचार हर तरह के अपराधों में मध्यप्रदेश नंबर 1 है.

कमलनाथ से जब कहा गया कि किसानों को ओलावृष्टि से हुए नुकसान का मुआवजा अब तक नहीं मिला है तो इस पर कमलनाथ ने कहा कि दरअसल सरकार की नीयत अच्छी नहीं है. सरकार मुआवजा देना ही नहीं चाहती है. यहां सवाल सरकार द्वारा नहीं देने का नहीं है बल्कि सरकार की नीयत का है और उनकी नीयत किसान का भला करने की नहीं है.

कथा की व्यवस्थाओं की मॉनीटरिंग खुद कमलनाथ कर रहे

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के द्वारा 5 से 7 अगस्त तक दिव्य कथा का वाचन सिमरिया में होने जा रहा है. जिसकी भव्य तैयारी हो चुकी हैं. तैयारी की रूपरेखा व कार्यक्रम स्थल का जायजा भी कमलनाथ द्वारा लिया जाएगा. छिन्दवाड़ा जिला सहित अन्य समीपस्थ जिलों से भारी संख्या में लोगों की आने की सम्भवना है जिसके लिए समुचित व्यवस्थाए की जा रही हैं. खुद कमलनाथ सारी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. इसके साथ ही कथा के दौरान कमलनाथ और उनके बेटे व छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ भी मौजूद रहेंगे. 4 दिन चलने वाली इस कथा में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कांग्रेस ने अब स्क्रीनिंग कमेटी का किया ऐलान; इस दिग्गज को सौंपी प्रदेश की कमान

    follow google newsfollow whatsapp