MP News: कांग्रेस की ये कैसी आक्रोश रैली जिसमें लहराने लगी बंदूकें, जिसने भी देखा खौफ में आ गया

हेमंत शर्मा

22 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 22 2023 2:49 PM)

Bhind news: इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भिंड में कांग्रेस ने हर तरह से तैयारी कर ली है और इसकी बानगी शुक्रवार को भिंड के मेहगांव इलाके में देखने को मिली, जहां जन आक्रोश यात्रा के स्वागत के लिए आयोजित की गई रैली में जमकर हथियारों का प्रदर्शन किया गया. खास बात […]

Bhind News, Congress Aakrosh Rally, MP Congress, MP Election 2023

Bhind News, Congress Aakrosh Rally, MP Congress, MP Election 2023

follow google news

Bhind news: इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भिंड में कांग्रेस ने हर तरह से तैयारी कर ली है और इसकी बानगी शुक्रवार को भिंड के मेहगांव इलाके में देखने को मिली, जहां जन आक्रोश यात्रा के स्वागत के लिए आयोजित की गई रैली में जमकर हथियारों का प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़ें...

खास बात यह रही कि इस रैली का आयोजन करने वाले नेता ने कहा कि इस बार कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी पार्टी से निपटने के लिए हर तरह से तैयार हैं. दरअसल इन दिनों मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. श्योपुर जिले से शुरू हुई जन आक्रोश यात्रा मुरैना होते हुए भिंड पहुंची है.

शुक्रवार को भिंड के मेहगांव इलाके में जन आक्रोश यात्रा पहुंची. जन आक्रोश यात्रा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह भी मौजूद रहे. इस दौरान जन आक्रोश यात्रा के स्वागत के लिए आयोजित की गई एक रैली चर्चा का विषय बन गई. इस रैली की खास बात यह रही कि इस रैली में हथियारों का प्रदर्शन किया गया.

टिकट के दावेदार इस कांग्रेसी नेता ने निकाली बंदूक रैली

यह रैली कांग्रेस के टिकट के लिए मेहगांव विधानसभा सीट से दावेदारी कर रहे प्रमोद चौधरी द्वारा आयोजित की गई थी. इस रैली में सबसे आगे हथियारबंद लोग चल रहे थे. तकरीबन एक दर्जन लोगों के हाथों में बंदूके थी. बंदूकों के लहराते हुए यह लोग रैली में आगे आगे चल रहे थे. यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया.

इस मामले में जब रैली के आयोजक प्रमोद चौधरी से बातचीत की गई तो प्रमोद चौधरी ने कहा कि रैली में कुछ लोग हथियार लेकर आए है. इस बार के चुनाव में बीजेपी पार्टी से निपटने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता हर तरीके से तैयार हैं. हालांकि इस मामले में बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस इस तरह से हथियारों का प्रदर्शन करके अपनी ओछी मानसिकता को अपना रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अजय शर्मा ने कहा है कि वह इस मामले को प्रदेश नेतृत्व के संज्ञान में भी लाएंगे.

ये भी पढ़ें- MP News: गुटबाजी का शिकार हो रही कांग्रेस, जन आक्रोश यात्रा में ही मंच पर भिड़ पड़े नेता

    follow google newsfollow whatsapp