MP Politics: श्रीलंका, बांग्लादेश के बाद अब भारत का नंबर... ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा?

एमपी तक

07 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 7 2024 1:01 PM)

MP News: बांग्लादेश में चल रही हिंसा और राजनीतिक उठापटक के असर साफ तौर पर भारत में भी देखने को मिल रहा है. इस मामले में कई नेताओं के बयान सामने आ रह हैं.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

follow google news

MP News: बांग्लादेश में चल रही हिंसा और राजनीतिक उठापटक के असर साफ तौर पर भारत में भी देखने को मिल रहा है. इस मामले में कई नेताओं के बयान सामने आ रह हैं. कोई बांग्लादेश के पक्ष में तो कोई उसके खिलाफ बयानबाजी कर रहा है. इन सब के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सज्जन सिंह वर्मा ने भारत की तुलना बांग्लादेश से करते हुए यह तक कह दिया कि एक दिन भारत में भी बांग्लादेश जैसे हालात हो जाएंगे. इसको लेकर अब सियासी बयानबाजी भी शुरूहो चली है.

यह भी पढ़ें...

सज्जन सिंह वर्मा का वायरल वायरल 

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा "दो दिन से टीवी पर देख रहे हो बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई. याद रखना नरेंद्र मोदी जो सड़क पर हिलोरें ले रही हैं, एक दिन तुम्हारी गलत नीतियों के कारण तुम्हारे प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएगी और कब्जा कर लेगी.

उन्होंने आगे कहा "छह महीने पहले श्रीलंका की जनता प्रधानमंत्री के घर में घुसी, फिर बांग्लादेश में यही हुआ. अब भारत का नंबर है. सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा, 'यही जनता महापौर के घर में घुस जाएगी और कैलाश विजयवर्गीय के घर में भी घुस सकती है. इसलिए अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा.' पूर्व मंत्री के इस बयान का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो इंदौर में मंगलवार को हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का है. जिस दौरान वर्मा ये बयान दे रहे थे. उस वक्त बाजू में ही पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव भी मुस्कुरा रहे थे.  

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आरोप लगाए कि इंदौर नगर में 2 साल के कार्यकाल में ही 200 करोड़ का घोटाला हो गया और नगर निगम में ईडी को आना पड़ा.

बीजेपी ने वर्मा के बयान पर किया पलटवार

सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया X पर लिखा "नाम सज्जन, सोच दुर्जन! कांग्रेस के नफरती पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा  कह रहे हैं- “नरेंद्र मोदी, एक दिन जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है वह तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी”
   
दंगे प्रेमी कांग्रेसी लगता है कि ये भूल गए कि भारत की 140 करोड़ जनता ने ही श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है और मध्यप्रदेश सहित 11 राज्यो से कांग्रेस का सफाया किया है.  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी  'वसुधैव कुटुम्बकम' की अवधारणा पर चलते हैं और नफरत फ़ैलाने वालों को धूल चटाना भी अच्छे से जानते हैं. आप जिस जनता को बरगला रहे हैं उसी जनता ने आपको चुनाव में हराकर घर में बिठा दिया है, क्योंकि वो भी आपके नापाक मंसूबे जानती है और उसे कभी पूरा नहीं होने देगी. यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में"

ये भी पढ़ें: ध्य प्रदेश के 12 जिलों में PPP मॉडल पर खुलेंगे मेडिकल कॉलेज! जानें सीएम मोहन ने किन जिलों पर बनाया प्लान

    follow google newsfollow whatsapp