Niwari: जिला पंचायत अध्यक्ष का BJP विधायक पर आरोप, गुंडे भेजकर किया जा रहा परेशान

मयंक दुबे

24 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 3:51 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में इस समय यात्राओं का दौर चल रहा है. प्रदेश मे प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी अपनी-अपनी यात्राएं निकाल रही है. बीजेपी की यात्रा के दौरान आशीर्वाद की जगह विरोध तो कांग्रेस की यात्रा के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं में अपने ही नेताओं के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. […]

Niwari: जिला पंचायत अध्यक्ष का BJP विधायक पर आरोप, गुंडे भेजकर किया जा रहा परेशान

Niwari: जिला पंचायत अध्यक्ष का BJP विधायक पर आरोप, गुंडे भेजकर किया जा रहा परेशान

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में इस समय यात्राओं का दौर चल रहा है. प्रदेश मे प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी अपनी-अपनी यात्राएं निकाल रही है. बीजेपी की यात्रा के दौरान आशीर्वाद की जगह विरोध तो कांग्रेस की यात्रा के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं में अपने ही नेताओं के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. यही कारण है कि प्रदेश के निवाड़ी जिले जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जिसमें वबाल हो गया. जो अभी तक थमता दिखाई नहीं दे रहा है. भले ही बीजेपी की इस यात्रा का अनौपचारिक रूप से समापन हो गया हो. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल निवाड़ी राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का विषय बना हुआ है. यहां जन आशीर्वाद याा के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सरोज राय के साथ अभद्रता और उनके सुरक्षाकर्मी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पूरे मामले में अध्यक्ष ने निवाड़ी विधायक अनिल जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा पर CM शिवराज ने कसा तंज, ‘यहां तो आपस में ही कर रहे धक्का-मुक्की’

जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधायक पर लगाए आरोप

जिला पंचायत अध्यक्ष का आरेाप है कि “उन्हें राजनीतिक द्वेष के चलते उन्हें परेशान किया जा रहा है. मेरे साथ गुंडागर्दी करने वाले विधायक अनिल जैन के आदमी हैं. चुनाव के पूर्व सामने आए इस हाई प्रोफाइल मामले से सियासी महकमे में हड़कंप मच हुआ है.बहरहाल मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सरोज रॉय की शिकायत पर चार लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है.तो वही दूसरे पक्ष की शिकायत पर सरोज राय के पति प्रेमचंद राय सहित 3 अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है.  

जानें क्या है पूरा मामला?

निवाड़ी जिले की पंचायत अध्यक्ष सरोज रॉय ने बताया कि “निवाड़ी में जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में शामिल होने के बाद वह निवाड़ी से ओरछा जा रही थीं. इस दौरान यूपी के गाड़ी चालक सोनू यादव वसोवा और रमेश खंगार अपनी गाड़ी से रास्ते में बार-बार उन्हें ओवरटेक कर रहे थे. इसके बाद जब वो ओरछा में रामराजा मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची तो वहां भी सीढ़ियों पर सोनू यादव ने उन्हें पीछे से धक्का दिया. जब इसका सुरक्षाकर्मियों ने विरोध किया तो उसके साथ भी सोनू यादव ने गाली गलौज की और उसे देख लेने की धमकी दी. इसके बाद सोनू यादव ने सरोज राय पर हमला करने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें:  MP: महिला आरक्षण को लेकर उमा भारती की दो टूक, बोलीं- ‘तब तक लागू नहीं होने देंगे, जब तक….

    follow google newsfollow whatsapp