CM मोहन यादव के हरदा दौरे के दौरान भड़के लोग, एसपी संजीव कंचन और कलेक्टर ऋषि गर्ग को हटाया

लोमेश कुमार गौर

07 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 7 2024 3:47 PM)

सीएम मोहन यादव ने बुधवार को हरदा ब्लास्ट की जगह का दौरा किया. पहले वे अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले और उसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचते ही आम लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

Harda Blast, Harda News, Harda Bomb Blast, MP News, Harda SP Sanjeev Kanchan, CM Mohan Yadav

Harda Blast, Harda News, Harda Bomb Blast, MP News, Harda SP Sanjeev Kanchan, CM Mohan Yadav

follow google news

Harda Blast: सीएम मोहन यादव ने बुधवार को हरदा ब्लास्ट की जगह का दौरा किया. पहले वे अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले और उसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचते ही आम लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोग सीएम मोहन यादव से बात करना चाहते थे. लोग चाहते थे कि सीएम मोहन यादव आरोपियों के खिलाफ कठोर एक्शन की बात करें. हालांकि सीएम मोहन यादव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा था कि इस मामले में ऐसा एक्शन होगा जो याद रहेगा. लेकिन सीएम से बात नहीं होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. देर शाम सीएम मोहन यादव ने पहले हरदा एसपी संजीव कंचन को हटाने के आदेश जारी करा दिए. फिर रात 9 बजे तक कलेक्टर ऋषि गर्ग को भी हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें...

हरदा एसपी संजीव कंचन को यहां से हटाकर पुलिस हेडक्वार्टर में अटैच कर दिया है. वहीं कलेक्टर ऋषि गर्ग को भी हटाकर मंत्रालय अटैच कर दिया है. वहीं जब घटनास्थल पर सीएम मोहन यादव पहुंचे तो कई लोगों ने न्याय दो-न्याय दो के नारे लगाना शुरू कर दिए. पुलिस-प्रशासन हाय-हाय के भी नारे लगे. लोगों को नाराजगी थी कि उनको सीएम मोहन यादव से बात करने से रोका गया और पुलिस ने सीएम से मिलने भी नहीं दिया, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन भी किया. हरदा में कैसा है इस समय हाल और सीएम मोहन यादव के काफिले के आने पर कैसे लोगों का गुस्सा फूटा, विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- Harda Blast : हरदा पहुंचे जीतू पटवारी को क्यों आया गुस्सा, सबके सामने कलेक्टर को बहुत कुछ कह डाला

    follow google newsfollow whatsapp