PM मोदी का कांग्रेस पर तंज- कांग्रेस का पंजा छीनना-लूटना जानता है! अब लगा रहे साधु-महात्माओं के चक्कर

राजेश भाटिया

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 7:33 AM)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज और कल का ही समय बचा हुआ है. ऐसे में बीजेपी हो या फिर कांग्रेस के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.

mp election 2023 mp politics mp news shivraj singh vhouhan narendra modi betul

mp election 2023 mp politics mp news shivraj singh vhouhan narendra modi betul

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज और कल का ही समय बचा हुआ है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के इंदौर और झाबुआ में रोड शो करेंगे. पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के बैतूल पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. पीएम मोदी ने कहा “इन्होंने केवल लूटने का काम किया है, आज तक आदिवासियों के लिए एक भी काम नहीं किया है.”

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा “कांग्रेस वाले छत पर चढ़कर चिल्ला रहे थे, कि कभी 370 नहीं हटेगा, कभी 3 तलाक पर कानून नहीं बनेगा, हमसे राममंदिर की तारीख पूछी जाती थी. इन लोगों को पता नहीं है कि मोदी किस मिट्टी का बना हुआ है. हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं. हम जो भी करते हैं डंके की चोट पर करते हैं. कांग्रेस ने दशकों तक आदिवासी समाज के वोट बटोरे झूठ बोला, लेकिन सड़क बिजली पानी अस्पताल से कांग्रेसियों ने आदिवासियों को हमेशा वंचित रखा. कांग्रेस अपना वादा कभी पूरा नहीं करती है. आपको याद होगा पिछला वादा किसान कर्ज माफी का, ढेड़ साल तक न कर्ज माफ हुआ न काम किया गया. सिर्फ उन ढेड़ सालों में लूटने का काम किया गया.

साधु महात्माओं के पास जा रही कांग्रेस-मोदी

पीएम मोदी ने कहा “कांग्रेस का पंजा छीनना जानता है, लूटना जानता है, और आपका तो अनुभव है. जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाई. मेरे परिवारजनों जैसे-जैसे 17 तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस नेताओं के दावों की पोल खुलती जा रही है. आज हमें पूरे एमपी से रिपेार्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुदको भाग्य भरोसे छोड़ दिया है.

अब कांग्रेस वाले साधु-महात्माओं के पास नसीब खुलवानें जा रहे हैं, शायद इनके आशीर्वाद से कुछ हो जाए, लेकिन जो पुराने कांग्रेसी लोग हैं वो कांग्रेस से गायब हैं. कई कांग्रेसियों का मन घर से बाहर निकलने तक नहीं हो रहा है. कांग्रेस ने मान लिया है मादी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते हैं.

मेरी जनसभाओं का आखिरी दौर है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ‘ये एक तरह से MP के चुनाव में मेरी जनसभाओं का आखिरी दौर है. कल शाम को प्रचार अभियान पूरा हो जाएगा. लेकिन मैं कल भगवान बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थान पर जा रहा हूं. कल उनका जन्मदिवस है और झारखंड का भी जन्मदिवस है. इसलिए मैं कल जनजातीय गौरव दिवस मनाने के लिए वहां जा रहा हूं.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: सिंधिया को एक और बड़ा झटका! BJP प्रत्याशी माया सिंह के प्रस्तावक ने छोड़ी BJP

    follow google newsfollow whatsapp