शहडोल घटना पर सियासत शुरू! उमा भारती ने बताया कलंक तो कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

एमपी तक

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 5:43 AM)

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी गांव में शनिवार को खनन माफिया ने एक पटवारी की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से प्रदेश की हंगामा मचा हुआ है.

MP NEWS, Patwari crushed, sand mafia crushed patwari, shahdol crime news, Shahdol Illegal Excavation,shahdol news,Shahdol Sand Mafia, uma bharti, kamalnath, shivraj singh chouhan

MP NEWS, Patwari crushed, sand mafia crushed patwari, shahdol crime news, Shahdol Illegal Excavation,shahdol news,Shahdol Sand Mafia, uma bharti, kamalnath, shivraj singh chouhan

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी गांव में शनिवार को खनन माफिया ने एक पटवारी की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से प्रदेश की हंगामा मचा हुआ है. अब इस पूरे मामले में सियायसत शुरू हो चुकी है.  रविवार की रात को पटवारी पर ट्रैक्टर चढ़ाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अब इस मामले में सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और कमलनाथ ने भी निशाना साधा. उन्होंने इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए शासन प्रशासन पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

उमा भारती ने शहडोल की घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘शहडोल के ब्यौहारी में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन, प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है, अपराधियों पर कठोरतम कार्यवाही हो.’ बता दें कि उमा भारती ने अपने ट्वीट के जरिए एक तरह एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है.

कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना


कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा “शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी श्री प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है. यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है.

मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. मैं प्रशासन से मांग करता हूं, कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए.

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में शनिवार की रात पटवारी प्रसन्न सिंह अपने अन्य पटवारी साथियों के साथ रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए थे. अवैध उत्खनन परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पटवारी प्रसन्न सिंह ने पकड़ लिया था, उत्खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रेत माफिया मौके ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह पूरी घटना देवलोंद थाना क्षेत्र के गोपालपुर सोन नदी की है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: शहडोल: रेत उत्खनन रोकने गए पटवारी को माफिया ने ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर हुई मौत!

    follow google newsfollow whatsapp