CM मोहन यादव के ये मंत्री हो गए राममय, इन कामों को लेकर फिर से आ गए चर्चा में

हेमंत शर्मा

14 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 14 2024 12:49 PM)

कभी सुंदरकांड में बैठकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर झीका बजाते नजर आ रहे हैं, तो कभी मंदिर में पहुंचकर पोछा लगा रहे हैं. मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बीते 2 दिन से भगवान के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं.

CM Mohan Yadav, Pradyuman Singh Tomar, MP BJP, Ram Mandir, Ayodhya, Gwalior News, MP News

CM Mohan Yadav, Pradyuman Singh Tomar, MP BJP, Ram Mandir, Ayodhya, Gwalior News, MP News

follow google news

Paradyuman singh tomar: कभी सुंदरकांड में बैठकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर झीका बजाते नजर आ रहे हैं, तो कभी मंदिर में पहुंचकर पोछा लगा रहे हैं. मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बीते 2 दिन से भगवान के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके पीछे मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिनकी वजह से प्रद्युमन सिंह तोमर मंदिर में झाड़ू पोछा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से इस बात का आह्वान किया है की 14 जनवरी से 22 जनवरी तक देश के तीर्थ स्थलों और मंदिरों में सफाई अभियान चलाया जाए. 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में होनी है, इसी के चलते मोदी द्वारा यह आह्वान किया गया है. इसका सबसे ज्यादा असर मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर पर देखने को मिल रहा है.

ऊर्जा मंत्री रविवार की सुबह सवेरे ग्वालियर किले पर स्थित हरसिद्ध माता मंदिर पर पहुंच गए. यहां उनके साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने यहां मंदिर के पीछे सफाई अभियान चलाया, अपने हाथों से अपने समर्थकों के साथ मिलकर बड़े-बड़े पेड़ों को उठाकर एक तरफ रखा. इसके बाद मंदिर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर द्वारा सफाई करने के बाद पोछा लगाया गया. हर सिद्ध माता मंदिर के बाद हनुमान मंदिर में भी प्रद्युमन सिंह तोमर ने साफ सफाई की.

रामभक्ति में डूबे हैं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

इससे एक दिन पहले जीवाजी गंज में स्थित जनकपुरी पैलेस में आयोजित सुंदरकांड के पाठ में पहुंचे ऊर्जा मंत्री झीका बजाते हुए नजर आए. उन्होंने सुंदरकांड के पाठ में शामिल होकर जमकर झीका बजाया और भगवान की भक्ति में डूबे नजर आए, जबकि मोदी के आह्वान पर रविवार को मंदिरों में पहुंचकर साफ सफाई की. साफ सफाई के बाद प्रद्युमन सिंह तोमर कांच मिल स्थित नवीन पार्क में बच्चों के बीच पहुंच गए और यहां बच्चों के साथ मिलकर उन्होंने बैडमिंटन भी खेला. कुल मिलाकर प्रद्युमन सिंह तोमर अपने पुराने रंग में ही नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 22 जनवरी को मध्यप्रदेश में रह सकता है सामूहिक अवकाश, अगला एक सप्ताह MP होगा राममय

    follow google newsfollow whatsapp