शिवराज ने बनाई दिल्ली से दूरी, PM मोदी-अमित शाह करने वाले हैं CM उम्मीदवारी पर बड़ा फैसला?

एमपी तक

06 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 6 2023 12:56 PM)

मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर दिल्ली में तेजी से गतिविधियां चल रही हैं. सुबह मध्यप्रदेश के सभी सातों सांसद जो विधानसभा चुनाव लड़े थे, उनसे इस्तीफा करवा दिया गया और अब इस समय पीएम मोदी के निवास पर गृहमंत्री अमित शाह व अन्य बड़े नेताओं की बंद कमरे में लंबी बैठक चल रही है.

CM Shivraj Singh Chauhan, PM Narendra Modi, Amit Shah, MP News CM, MP CF Face, who will become CM

CM Shivraj Singh Chauhan, PM Narendra Modi, Amit Shah, MP News CM, MP CF Face, who will become CM

follow google news

CM Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसे लेकर दिल्ली में तेजी से गतिविधियां चल रही हैं. सुबह मध्यप्रदेश के सभी सातों सांसद जो विधानसभा चुनाव लड़े थे, उनसे इस्तीफा करवा दिया गया और अब इस समय पीएम मोदी के निवास पर गृहमंत्री अमित शाह व अन्य बड़े नेताओं की बंद कमरे में लंबी बैठक चल रही है. सूत्रों के अनुसार ये बैठक सीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर चल रही है. वहीं शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली से दूरी बना ली है.

यह भी पढ़ें...

एमपी तक से खास बातचीत में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे दिल्ली नहीं जाएंगे. शिवराज सिंह चौहान बुधवार को छिंदवाड़ा पहुंचे थे जहां बीजेपी कार्यकर्ता अशोक मर्सकोले के घर पर उन्होंने खाना खाया. इस दौरान उन्होंने एमपी तक से बात करते हुए कहा कि वे अपने परिवार के बीच रहना चाहते हैं. मध्यप्रदेश के लोग ही उनका परिवार है. वे इनके बीच ही रहेंगे और दिल्ली नहीं जाएंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब उनका एक ही मकसद है, और वह है कि कैसे भी करके मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतकर पीएम नरेंद्र मोदी के गले में 29 कमल के फूलों की माला पहनाना है. इसलिए वे छिंदवाड़ा आए हैं ताकि यहां की सभी सात सीटें हारने की वजह की समीक्षा कर सकें और अपने कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ा सकें.

पीएम मोदी के निवास पर दूसरे दौर की चल रही बैठक

पीएम नरेंद्र मोदी के निवास पर अमित शाह और दूसरे बड़े दिग्गजों के साथ मीटिंग चल रही है. बीती शाम भी इसी तरह की एक बैठक बुलाई गई थी. उसमें भी 4 घंटे तक मंथन चला था. आज भी दूसरे दौर की बैठक चल रही है. इसमें मध्यप्रदेश के साथ ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए सीएम पद को लेकर मंथन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस-BJP को धूल चटाने वाले ‘BAP’ के इकलौते विधायक फोटो क्यों हो रहा वायरल!

    follow google newsfollow whatsapp