दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान को मिला खूबसूरत आशियाना, नए घर का पता आपको चला क्या? नहीं मालूम तो जान लीजिए

एमपी तक

01 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 1 2024 9:21 PM)

Shivraj Singh Chauhan: दिल्ली में नए मंत्रियों को शासकीय बंगलों का आबंटन कर दिया गया है. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी नई दिल्ली में नया आशियाना मिल गया है.

mptak
follow google news

Shivraj Singh Chauhan: दिल्ली में नए मंत्रियों को शासकीय बंगलों का आबंटन कर दिया गया है. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी नई दिल्ली में नया आशियाना मिल गया है. देश की नरेंद्र मोदी सरकार के नए मंत्रियों को नई दिल्ली में सरकारी बंगलों का आबंटन कर दिया गया है. एक को छोड़ बाकी सभी नए कैबिनेट मंत्रियों को टाइप आठ का बंगला दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

लेकिन सबसे अधिक उत्सुकता केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए आवास को लेकर लोगों में हैं. शिवराज सिंह चौहान को 12 सफदरजंग रोड पर टाइप 8 बंगला दिया गया है. शिवराज सिंह चौहान के दिल्ली जाने के बाद भी मध्यप्रदेश में उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. मध्यप्रदेश से लोग लगातार शिवराज सिंह चौहान से मिलने दिल्ली पहुंच रहे हैं.

कई लोग शास्त्री भवन स्थित कृषि मंत्रालय पहुंच जाते हैं. हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने सभी से अनुरोध किया है कि बिना वजह वे दिल्ली आकर परेशान नहीं हो. लोगों की भावनाओं से वे परिचित हैं. लेकिन अब 12 सफदरजंग रोड पर उनको बंगला मिलने के बाद उनसे मिलने आने वाले लोगों को एक स्थायी ठिकाना मिल गया है. जहां पर शिवराज सिंह चौहान के समर्थक उनके जाकर भेंट भी कर सकते हैं.

इन मंत्रियों के बारे में भी जानें, कहां मिला है बंगला

मनोहर लाल खट्‌टर को 3 कृष्ण मेनन मार्ग स्थित बंगला मिला है. ललन सिंह 9 त्यागराज मार्ग पर बंगला दिया गया है. के.राममोहन नायडू को 22 अकबर रोड पर बंगला मिला है. जीतनराम मांझी को 7-बी जनपथ पर बंगला दिया गया है. एचडी कुमारस्वामी को 6 कुशक रोड पर बंगला दिया गया है. चिराग पासवान को 1 सुनहरी बाग रोड पर बंगला दिया गया है. सीआर पाटिल को 2 सफदरजंग लेन पर 6 टाइप बंगला दिया गया है. राज्य मंत्रियों स्वतंत्र प्रभार में जयंत चौधरी को टाइप आठ का बंगला पच्चीस तुग़लक़ रोड पर दिया गया है. राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार प्रताप राव जाधव को भी टाइप आठ का बंगला 23 अशोका रोड पर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंलाड़ली बहनों के खाते में इस बार आएंगे पूरे 1500 रुपए, जानें क्या है सीएम मोहन यादव का ऐलान

    follow google newsfollow whatsapp