खून से सने घायल युवक को शिवराज सिंह चौहान ने अपने हाथों से उठाया… वीडियो हुआ वायरल

रवीशपाल सिंह

16 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 16 2023 10:37 AM)

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ताजा मामला शुक्रवार की रात का है, जहां पर उन्होंने सड़क में डिवाइडर से टकराकर गिरे एक बाइक राइडर को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. पूर्व सीएम ने खुद अपने हाथों से घायल युवक को उठाया और लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया.

Shivraj Singh Chouhan, Shivraj Singh Chouhan News, Viral Video, Bhopal Incident, Ladli Bahna Yojna, Madhya Pradesh BJP, MP New CM, Mohan Yadav, MP News, Shivraj Singh chouhan News, MP News Update

Shivraj Singh Chouhan, Shivraj Singh Chouhan News, Viral Video, Bhopal Incident, Ladli Bahna Yojna, Madhya Pradesh BJP, MP New CM, Mohan Yadav, MP News, Shivraj Singh chouhan News, MP News Update

follow google news

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ताजा मामला शुक्रवार की रात का है, जहां पर उन्होंने सड़क में डिवाइडर से टकराकर गिरे एक बाइक राइडर को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. पूर्व सीएम ने खुद अपने हाथों से घायल युवक को उठाया और लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया. ये तस्वीरें भोपाल की है, जहां एक बार फिर शिवराज ने संवेदशीलता दिखाते हुए. एक घायल की मदद की. इस दौरान शिवराज के कपड़े भी खून से सने दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर अपना परिचय भाई और मामा के रूप में लिखा है. पूर्व सीएम की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं, जिसमें वह लाड़ली बहनों के साथ भावुक होते, खेतों में ट्रैक्टर चलाते और लोगों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक बार फिर से उनका मानवीय चेहरा सामने आया है, जिसमें वह सड़क पर गिरे एक युवक को खुद उठाकर उसे अस्पताल भिजवाने में मदद कर रहे हैं.

देखिए वायरल वीडियो

Loading the player...
ये भी पढ़िए: सियासत छोड़ अचानक खेतों में ट्रैक्टर चलाते दिखे पूर्व CM शिवराज, माजरा क्या है? VIDEO वायरल

खून से सन गए शिवराज के कपड़े

बीती रात रविंद्र भवन के सामने डिवाइडर से टकराकर गिरे एक युवक को ना सिर्फ शिवराज ने अपने हाथों से उठाया बल्कि उसे अपने काफिले में शामिल कार से अस्पताल भी पहुंचाया. इस दौरान घायल युवक शिवराज को देख यही बोलता रहा कि “मामा जी आप साथ हो न. इसके बाद शिवराज ने घायल युवक से कहा कि घबराने की जरुरत नहीं है. मेरा आदमी आपके साथ जा रहा है.” घायल को उठाकर गाड़ी में बैठाने से शिवराज के कपड़ों पर भी घायल का खून लग गया.

ये भी पढ़िए: लाडली बहना योजना से जुड़े इस आदेश पर तेज हुई सियासत, क्या सच में बंद हो रही है ये स्कीम?

मामा-भाई के रूप में मिली पहचान

बता दें कि ये पहली बार नहीं कि शिवराज ने अपना काफिला रोक कर किसी घायल को मदद की हो. इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है कि घायलों की मदद करने के लिए सीएम रहते हुए भी शिवराज ने अपना काफिला रोककर मदद की है. शिवराज पूरे प्रदेश में भाई और मामा के नाम से जाने जाते है. यही वजह है कि उन्हें लोग सीएम कम और मामा-भाई से ही संबोधित करते है. सीएम पद से इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया साइट एक्स की प्रफोइल में शिवराज ने लिखा है भाई और मामा. जिसको बखूबी शिवराज निभा भी रहे है.. बीती रात इसकी एक बार फिर झलक देखने को मिली.

    follow google newsfollow whatsapp