मोहन सरकार में नहीं थम रही अफसर शाही! महिला कर्मचारी से जूते के फीते बंधवाते SDM की फोटो Viral

एमपी तक

25 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 25 2024 7:07 AM)

सिंगरौली के चितरंगी के एसडीएम का वीडियो वायरल हो रहा है, जो महिला कर्मचारी से जूता पहन रहे हैं. इस मामले पर सीएम मोहन यादव ने बड़ा एक्शन लिया है.

mptak
follow google news

MP News: मध्य प्रदेश की मोहन यादव (Mohan Yadav) सरकार में अफसरशाही चरम पर है. सोशल मीडिया पर लगातार अफसरों द्वारा अभद्रता करने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सिंगरौली जिले का है, जिसकी देशभर में निंदा की जा रही है. सिंगरौली के चितरंगी के एसडीएम का वीडियो वायरल हो रहा है, जो महिला कर्मचारी से जूता पहन रहे हैं. इस मामले पर सीएम मोहन यादव ने बड़ा एक्शन लिया है.

यह भी पढ़ें...

CM यादव ने लिया बड़ा एक्शन

घटना 22 जनवरी की बताई जा रही है. इस मामले पर सफाई देते हुए एसडीएम ने कहा कि उनके पैर में चोट थी, जूते नहीं पहन पा रहे थे तो महिला कर्मचारी ने उनकी मदद की थी. हालांकि सीएम मोहन यादव ने इस मामले पर एक्शन लेते हुए चितरंगी एसडीएम को हटाने के निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरी है और इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

महिला कर्मचारी ने सिर्फ सहयोग किया- SDM

इस मामले पर सफाई देते हुए एसडीएम ने कहा कि” कुछ दिन पहले मैं चोटिल हो गया था. मुझे चलने-फिरने में तकलीफ होती है. मेरे स्टाफ के लोग मदद करके मुझे बैठाते हैं. 22 जनवरी को चितरंगी के हनुमान मंदिर में मंदिर में खड़े होना था तो जूते निकाल दिए थे. मैंने जूते पहन लिए थे, लेकिन शू लैस खुला हुआ था, बंध नहीं रहा था, मैं झुक नहीं पा रहा था. तकलीफ हो रही थी, तो मेरी जो कर्मचारी हैं उन्होंने मेरा सहयोग करने के लिए मेरा बद्दी बांधा. मैंने उन्हें आदेश नहीं दिया था. बाकी मैंने बाद में देखा कि वे मेरी हेल्प कर रही हैं.” वहीं महिला कर्मचारी का भी कहना है कि “जूते एसडीएम साहब पहन चुके थे, मैंने सिर्फ फीते बांधे, अपनी स्वेच्छा से.”

चर्चा में MP के अफसर

जकल मध्य प्रदेश के अफसर काफी चर्चाओं में हैं. पिछले दिनों एक एसडीएम एक युवक को पीटते नजर आई थी, तो एक महिला तहसीलदार ने किसान को चूजा कर दिया था. शाजापुर के कलेक्टर ने ड्राइवर की औकात दिखाने की बात कही थी… वहीं अब जूते पहने वाले एसडीएम साहब चर्चाओं में हैं. हालांकि इन मामलों के सामने आने के बाद सीएम मोहन यादव ने तत्काल एक्शन लिया और अफसर शाही पर लगाम लगाने की कवायद की.

ये भी पढ़ें: Indore News: कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता को लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी धमकी, पुलिस के उड़े होश

    follow google newsfollow whatsapp