BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर नीमच में पथराव, रथ हुआ डैमेज, भाजपा ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप

आकाश चौहान

05 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 8:10 AM)

MP Politics: मध्यप्रदेश के नीमच जिले में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव हो गया. नीमच जिले की मनासा विधानसभा इलाके राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी है कि इस पथराव की घटना में बीजेपी का रथ डैमेज हो […]

Dhar: BJP state president VD Sharma riding on a bullock cart, attacked Congress fiercely

Dhar: BJP state president VD Sharma riding on a bullock cart, attacked Congress fiercely

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश के नीमच जिले में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव हो गया. नीमच जिले की मनासा विधानसभा इलाके राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव किया गया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी है कि इस पथराव की घटना में बीजेपी का रथ डैमेज हो गया है. बीजेपी ने इस पथराव की घटना के पीछे कांग्रेस पार्टी का षडयंत्र बताया है.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं कि कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता हजम नहीं हो रही है. गांव में पहाड़ी और पेड़ की ओट लेकर पथराव किया गया है. ये लोग स्थानीय ग्रामीण नहीं हो सकते. ये सभी पथराव करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं. इन्होंने साजिशन बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया है.

वीडी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम इस मामले की पूरी जांच करा रहे हैं और जो भी कांग्रेसी कार्यकर्ता इसमें दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ हम सख्त एक्शन लेंगे. कोई भी जिम्मेदार इस मामले में छोड़ा नहीं जाएगा. ये पूरी तरह से कांग्रेसी साजिश है. जल्द ही इस मामले के दोषी आरोपी पकड़े जाएंगे.

नहीं रुकेगी जन आर्शीवाद यात्रा- वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा किसी कीमत पर नहीं रुकेगी. इस यात्रा को खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. हर जन आर्शीवाद यात्रा में लाखों का सैलाब उमड रहा है. यह देखकर कांग्रेसी घबरा गए हैं. उनको लग रहा है कि जनता उनके बहकावे में नहीं आ रही है. इसलिए उन्होंनें इस तरह की पथराव की घटना कराई है. मैं कांग्रेसियों को बता देना चाहता हूं कि भाजपा का कार्यकर्ता दोगुनी ताकत से इस यात्रा को निकालेगा और कांग्रेसियों को जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- MP Election: BJP की जन आशीर्वाद यात्रा के जवाब में कांग्रेस की वन अधिकार यात्रा, जानें कमलनाथ की प्लानिंग

    follow google newsfollow whatsapp