लक्ष्मण सिंह के इस बयान से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले सुरेश पचौरी को लग जाएंगी मिर्ची, जानें क्या बोल दिया

विकास दीक्षित

10 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 10 2024 10:38 AM)

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी को लेकर कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कठोर टिप्पणी की है. लक्ष्मण सिंह दिग्विजय सिंह के छोटे भाई हैं और अक्सर अपने बयानों के जरिए पक्ष-विपक्ष के नेताओं को निशाना बनाते रहे हैं.

लक्ष्मण सिंह ने दिया बड़ा बयान

congress laxman singh

follow google news

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने बीते रोज कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता उन पर हमलावर हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह इन सबमें सबसे आगे हैं. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेश पचौरी के बीजेपी में शामिल होते ही लक्ष्मण सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।लक्ष्मण सिंह ने चिंता जाहिर करते हुए बयान जारी किया है.

यह भी पढ़ें...

लक्ष्मण सिंह ने X पर पोस्ट किया है कि "कांग्रेस के नेताओं का पार्टी छोड़कर जाने पर ऐसा महसूस हो रहा है जैसे ट्रैफिक जाम खुल गया हो. धीरे धीरे सभी की गाड़ियां आगे बढ़ेंगी. क्योंकि ये बिना एक भी चुनाव जीते नेता बने बैठे थे. जो कई चुनाव जीते हैं उन्हें पीछे धकेल दिया जाता था,अब ऐसा नहीं होगा "

लक्ष्मण सिंह की प्रतिक्रिया पर बीजेपी विधायक रमेश मैंदोला ने भी चुटकी ली है. रमेश मैंदोला ने लक्ष्मण सिंह की पोस्ट पर लिखा है कि "सर राहुल जी की कृपा बरसती रही तो कुछ दिनों में कांग्रेस की पूरी सड़क साफ हो जाएगी. गांधीजी की कांग्रेस के संबंध में इच्छा पूरी करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं वो"

कांग्रेस में मची हुई है भगदड़

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है. आये दिन कांग्रेस के दिग्गज बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. एक तरफ राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी दिन ब दिन कमजोर होती जा रही है. लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के हालातों पर चिंता जताते हुए बयान जारी किया है. बीजेपी ने बीते कुछ दिनों में छिंदवाड़ा लेकर चंबल तक बड़े पैमाने पर कांग्रेसी नेताओं को तोड़ा है और उनको बीजेपी में शामिल कराया है. इससे कांग्रेस के सामने भी लोकसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर राजनीतिक संकट खड़ा हो गया है.

    follow google newsfollow whatsapp