इस केंद्रीय मंत्री ने मंच से मांगी माफी, बोले- ‘मुझे गाली दे देना लेकिन पार्टी के साथ कोई गड़बड़ी मत करना’

सैयद जावेद अली

14 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 14 2023 3:43 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव (MP Election) नजदीक आ रहे हैं. वैसे ही नेताओं के सुर बदलते जा रहे हैं. नेता अपने कार्यकर्ताओं के सामने न सिर्फ गिड़गिड़ा रहे हैं बल्कि माफ़ी भी मांग रहे है. ऐसा ही वाकया मंडला (Mandla) जिले के निवास विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन […]

mptak
follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव (MP Election) नजदीक आ रहे हैं. वैसे ही नेताओं के सुर बदलते जा रहे हैं. नेता अपने कार्यकर्ताओं के सामने न सिर्फ गिड़गिड़ा रहे हैं बल्कि माफ़ी भी मांग रहे है. ऐसा ही वाकया मंडला (Mandla) जिले के निवास विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में देखने को मिला.

यह भी पढ़ें...

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) ने कहा “यदि मुझसे कोई गलती हो गई हो तो माफ़ कर देना, लेकिन पार्टी के साथ गड़बड़ मत करना. उन्होंने कहा कि मंडला के विकास में कांग्रेस का कोई योगदान नहीं है. निवास विधानसभा क्षेत्र में काफी काम हुए है. 

मंत्री बोले गाली दे देना पर गड़बड़ी मत करना

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कार्यकर्ताओं से कहा  “आज तक मंडला के विकास में कांग्रेस का कोई योगदान नहीं है रहा। निवास के क्षेत्र में इस विधानसभा के अंदर ये आपके ध्यान में होना चाहिए. मैं आप सब भाइयों बहनों से कहना चाहता हूं, ये जो काम हुए, एक एक काम के बारे में मैं कह सकता हूं. मैं तो आपसे एक बार निवेदन करना चाहता हूं, कि भैया आप वहां पर भारतीय जनता पार्टी का विधायक चाहते हो कि नहीं चाहते हो ? हाथ उठाकर बताइये, एक विधायक आप जिताकर दीजिए. मध्य प्रदेश में पांचवीं बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की जिम्मेदारी यह सब कार्यकर्ताओं की है . कोई गलती हो गई हो हो तो माफ़ करना, गाली दे देना, बैठाकर बात कर लेना लेकिन पार्टी से गड़बड़ी मत करना”.

पिछले विधानसभा चुनाव में हार की टीस अब भी

निवास विधानसभा क्षेत्र में ही फग्गन सिंह कुलस्ते का निज आवास है. यहां से लगातार 3 बार उनके छोटे भाई रामप्यारे कुलस्ते विधायक थे, लेकिन पिछले चुनाव में शासकीय चिक्तिसक की नौकरी छोड़ राजनीति में आए डॉ. अशोक मर्सकोले ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और रामप्यारे कुलस्ते को शिकस्त दी. लगता है उसकी टीस मंत्री जी पर आज भी है जिस वजह से उन्होंने यह बात कही है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की घोषणा, रसोइयों को 2 की जगह मिलेंगे 4 हजार, गेस्ट टीचर को लेकर कही यह बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp