मंच पर ऐसे नाचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, Video देख हर कोई रह गया हैरान

सर्वेश पुरोहित

22 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 23 2023 5:43 AM)

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन इस बार चर्चा की वजह चुनावी या राजनीतिक नहीं है. दरअसल सिंधिया परिवार के प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज नजर आया. वे स्टेज पर […]

Jyotiraditya Scindhia dance , Jyotiraditya Scindhia, Gwalior, Madhya Pradesh, MP News, MP Politics,

Jyotiraditya Scindhia dance , Jyotiraditya Scindhia, Gwalior, Madhya Pradesh, MP News, MP Politics,

follow google news

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन इस बार चर्चा की वजह चुनावी या राजनीतिक नहीं है. दरअसल सिंधिया परिवार के प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज नजर आया. वे स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:  PM नरेंद्र मोदी ने सिंधिया को क्यों बताया गुजरात का दामाद? जानें इस जुगलबंदी का राज

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के डांस पर्फोमेंस का वीडियो (Scindhia dance Video) वायरल हो रहा है. जिसमें वे गाने की बीट के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. चुनावी टेंशन के बीच सिंधिया के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल मंच पर कुछ कलाकार डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे. इस दौरान सिंधिया भी मंच पर मौजूद थे. जब संगीत बज रहा था तो वे खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए.

Loading the player...

ये भी पढ़ें: BJP की पांचवी सूची में इन मंत्रियों का कटा पत्ता, सिंधिया समर्थक मंत्री को बड़ा झटका

पीएम मोदी ने की सिंधिया की तारीफ

ग्वालियर के सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में शामिल होने पीएम मोदी (PM MOdi) बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. सिंधिया स्कूल के इस प्रोग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच गजब की जुगलबंदी देखने को मिली.पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान सिंधिया की जमकर तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि सिंधिया परिवार से और ग्वालियर से उनका एक खास नाता है. पीएम मोदी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुजरात के दामाद हैं. इस वजह से मेरी ग्वालियर से रिश्तेदारी भी है.

सिंधिया स्कूल के फाउंडेशन डे के कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत कई हस्तियां शामिल हुईं. बता दें सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस पर डाक टिकट जारी किया, जिसे पीएम मोदी के हाथों जारी कराया गया.

ये भी पढ़ें: MP Election : आखिर ज्योतिरादित्य सिंधिया साबित हुए सबसे बड़े खिलाड़ी! क्या लोकसभा की कर ली तैयारी?

    follow google newsfollow whatsapp