नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ऐसा क्या कह दिया जिससे लग गई BJP को मिर्ची, पोस्ट हो रही वायरल

एमपी तक

28 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 29 2023 2:22 AM)

सीएम मोहन यादव की सरकार में 28 विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया जा चुका है. मंत्रिमंडल का विस्तार हुए तीन दिन हो चुके हैं. लेकिन अभी तक मंत्रियों को कौन सा विभाग देना है, ये तय नहीं हुआ है.

Umang Singhar, Leader of Opposition, MP Congress, MP Politics, CM Mohan Yadav Government

Umang Singhar, Leader of Opposition, MP Congress, MP Politics, CM Mohan Yadav Government

follow google news

Umang Singhar: सीएम मोहन यादव की सरकार में 28 विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया जा चुका है. मंत्रिमंडल का विस्तार हुए तीन दिन हो चुके हैं. लेकिन अभी तक मंत्रियों को कौन सा विभाग देना है, ये तय नहीं हुआ है. 3 दिसंबर को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम सामने आने के बाद से बीजेपी ने पहले सीएम चुनने, फिर मंत्रिमंडल चुनने में देरी की और अब मंत्रियों को पोर्टफोलियो देने में हो रही देरी पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

उमंघ सिंघार एक्स पर पोस्ट करके लिखते हैं कि ‘क्या इसे कहते है डबल इंजन वाली #BJP सरकार! -CM के चयन का फैसला 10 दिन में! -मंत्रिमंडल का फैसला 12 दिन में! -अब विभागों के बंटवारे में देरी और खींचातानी जारी है -प्रदेश में मंत्रियों को विभागों का बंटवारा आखिर कब? डबल इंजन की सरकार में दिल्ली का इंजन ही चलता दिखाई दे रहा है’.

उमंघ सिंघार आगे लिखते हैं कि ‘आखिर प्रदेश के नए नवेले मुख्यमंत्री जी को कोई अधिकार दिया भी गया है कि नहीं! या सारे फ़रमान दिल्ली दरबार से जारी हो रहे है! #भाजपा की लेटलतीफ़ी से शासन व्यवस्था ठप्प पड़ी है, जो सरकार विभागों की खींचा-तानी में लगी हो वो जनता को कैसे सम्भालेगी? जनता परेशान है की अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए? अब जनता मंत्रियों की तरह अपने कार्यों के लिए दिल्ली तो नहीं जा सकती! अब एक बड़ा सवाल …!सरकार कौन चलाएगा? मध्य प्रदेश में “सुस्ताशन” का आरम्भ’

जीतू पटवारी ने भी साधा मोहन यादव सरकार पर निशाना

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. जीतू पटवारी कांग्रेस की रैली निकाल रहे थे और उसे नागपुर तक ले जा रहे थे. इस बीच रास्ते में काफिला रोककर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी का 138 साल पुराना इतिहास है और हमने आंदोलन, शहादत सब किया है. इस समय मध्यप्रदेश की जनता ने हमें विपक्ष की भूमिका दी है तो हम विपक्ष में रहकर सरकार से उन वादों को पूरा करवाएंगे, जिनकी गारंटी बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं ने दी थी. विपक्ष में रहते हुए लोकतंत्र बचाने की लड़ाई हम सब मिलकर लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- गुना में दर्दनाक बस हादसे के बाद CM मोहन का ताबड़तोड़ एक्शन, पूरे MP के लिए जारी किया ये बड़ा आदेश

    follow google newsfollow whatsapp