दिग्विजय सिंह ने भोपाल में खोला चुनाव कार्यालय तो BJP ने पूछा, ‘क्या अभी से टिकट बांटने लगे’?

इज़हार हसन खान

• 03:15 PM • 30 May 2023

Bhopal News: कांग्रेस दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल के गोविंदपुरा में मंगलवार को चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया. बताया जा रहा है कि चुनाव कार्यालय तैयार कराया है दिग्विजय सिंह के कट्‌टर समर्थक रविंद्र साहू झूमरवाला ने. चुनाव कार्यालय खुलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर चुटकी ली […]

Digvijay Singh, MP Congress, MP BJP, MP Assembly Election 2023, Bhopal News

Digvijay Singh, MP Congress, MP BJP, MP Assembly Election 2023, Bhopal News

follow google news

Bhopal News: कांग्रेस दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल के गोविंदपुरा में मंगलवार को चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया. बताया जा रहा है कि चुनाव कार्यालय तैयार कराया है दिग्विजय सिंह के कट्‌टर समर्थक रविंद्र साहू झूमरवाला ने. चुनाव कार्यालय खुलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर चुटकी ली और ट्वीट किया कि क्या कांग्रेस में अभी से टिकट बंटना शुरू हो गए हैं? क्या दिग्विजय सिंह ने पहले से ही तय कर लिया है कि गोविंदपुरा विधानसभा सीट से रविंद्र साहू को टिकट दिया जाना है?.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अभी विधानसभा चुनाव शुरू होने में 5 से 6 महीने शेष हैं. बीजेपी हो या कांग्रेस ने किसी भी अभी तक टिकट वितरण या उम्मीदवारों का चयन करना शुरू नहीं किया है. ऐसे में दिग्विजय सिंह ने भोपाल की गोविंदपुरा सीट पर अपने कट्‌टर समर्थक रविंद्र साहू की मदद से चुनाव कार्यालय खोलकर बीजेपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस नेताओं को भी सकते में डाल दिया. इसके बाद से ही सवाल खड़े होने लगे कि क्या गोविंदपुरा सीट दिग्विजय सिंह ने उम्मीदवार तय कर दिया है.

गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के सोनागिरी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने के दौरान भोपाल प्रभारी मुकेश नायक , महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल , सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष जेपी घनोपिया , कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा , कांग्रेस पदाधिकारी, पूर्व पार्षद, कार्यकर्तागण उपस्थित रहे. इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कार्यकर्ता आज से 5 स पर कार्य करेंगे तो जीत पक्की है. दिग्विजय सिंह ने 5 स का मतलब बताते हुए कहा कि संपर्क, संवाद, समन्वय, सामंजस्य, और सकारात्मक सोच के साथ काम करेंगे तो इस चुनाव में गोविंदपुरा विधानसभा आप लोगों की हो सकती है.

बीजेपी ने किया कटाक्ष
बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि “मध्यप्रदेश में कांग्रेस का विधानसभा का दूसरा टिकट आज दिग्विजय सिंह जी ने फाइनल किया…?.कल दिल्ली में हुई बैठक में भले कांग्रेस की ओर से मध्यप्रदेश के लिये कमलनाथ जी चेहरा नहीं बन पाए, लेकिन दिग्विजय सिंह जी ने अभी से प्रदेश में टिकट बांटना प्रारंभ कर दिए..इस हिसाब से अब 228 सीट पर ही नामो का संघर्ष बाकी”… आपको बता दें कि इसी तरह हाटपिपल्या सीट को लेकर भी कांग्रेस पर पहले से ही उम्मीदवार तय करने का आरोप बीजेपी लगा चुकी है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने भूपेंद्र सिंह पर जड़े भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, मंत्री ने दिया ये जवाब

    follow google newsfollow whatsapp