Shivraj Singh Chauhan: शिवराज के भोपाल पहुंचते ही 'मामा के घर' में लगा लोगों का जमावड़ा, पूर्व CM भी हैरान

एमपी तक

16 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 16 2024 2:12 PM)

Shivraj Singh Chauhan News: राजधानी भोपाल में "मामा के घर" पर लोगों की भीड़ लग गई. हम बात कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकारी बंगले के बारे में.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

जब मामा शिवराज भोपाल पहुंचे तो उनसे मिलने वालों का जमावड़ा लग गया.

point

नेताओं के साथ आम जनता भी शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर पहुंची.

Shivraj Singh Chauhan News: राजधानी भोपाल में "मामा के घर" पर लोगों की भीड़ लग गई. हम बात कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के सरकारी बंगले के बारे में. दरअसल, केंद्र में मंत्री बनने के बाद से ही शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में रहते हैं, ऐसे में भोपाल आना कम ही हो पाता है. सोमवार को जब मामा शिवराज भोपाल पहुंचे तो उनसे मिलने वालों का जमावड़ा लग गया. 

यह भी पढ़ें...

नेताओं के साथ आम जनता भी शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर पहुंची. शिवराज सिंह चौहान लोगों से मिलते दिखे. दिल्ली से पहुंचे शिवराज सिंह चौहान का यहां पर स्वागत भी हुआ. कई लाड़ली बहनें भी उनसे मिलने पहुंचीं. उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना. 

मामा के घर में लोगों का जमावड़ा

दरअसल, 'मामा का घर' शिवराज के बंगले का नाम है. जब वे सीएम पद से हटे और उन्होंने सीएम आवास छोड़ा तो उन्हें दूसरा सरकारी आवास दिया गया.  शिवराज सिंह चौहान देशभर में मामा के नाम से चर्चित हैं. ऐसे में उन्होंने अपने बंगले का नाम मामा का घर रख दिया. यहां शिवराज सिंह आम लोगों से भी मिलते हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं. सोमवार को भी ऐसा हुआ, जब वे अपने बंगले पर पहुंचे तो उनसे मुलाकात के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए.

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे.  वे रायसेन जिले के गैरतगंज और बेगमगंज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी जबरदस्त लोकप्रियता देखने को मिली. उन्होंने स्कूली बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. 

मामा शिवराज की जबरदस्त लोकप्रियता

शिवराज सिंह चौहान जमीनी अंदाज की राजनीति करते हैं. कृषि मंत्री बनने के बाद लगातार शिवराज का जो है जलवा वो बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. मध्य प्रदेश में खास तौर से शिवराज को जब केंद्रीय स्तर पर बड़ा पद मिला तो वह खुशी कार्यकर्ताओं में भी देखी गई थी, तो एक बार फिर शिवराज का अंदाज मामा के घर में नजर आया.

ये भी पढ़ें: MP By-Poll: मध्य प्रदेश की इन 3 सीटों पर होगा कड़ा मुकाबला, शिवराज की बुधनी सीट पर BJP किसे बनाएगी प्रत्याशी?

    follow google newsfollow whatsapp