जयवर्धन सिंह से चुनाव हारे ये BJP नेता आपस में ही क्यों लड़ गए, मुख्यमंत्री पर भी कर दी ये टिप्पणी

विकास दीक्षित

30 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 30 2023 11:52 AM)

विधानसभा चुनाव को खत्म हुए भले ही समय हो गया हो लेकिन बीजेपी की अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी नेता अब चुनावी रंजिश को लेकर एक दूसरे के ऊपर हमलावर हो रहे हैं.

Jaivardhan Singh, Hirendra Singh Bunty, MP BJP, BJP Leaders Battle, CM Mohan Yadav, MP Politics

Jaivardhan Singh, Hirendra Singh Bunty, MP BJP, BJP Leaders Battle, CM Mohan Yadav, MP Politics

follow google news

MP BJP: विधानसभा चुनाव को खत्म हुए भले ही समय हो गया हो लेकिन बीजेपी की अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी नेता अब चुनावी रंजिश को लेकर एक दूसरे के ऊपर हमलावर हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया मध्यप्रदेश के गुना जिले से जहां पर राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के दो बड़े नेता आपस में लड़ गए.

यह भी पढ़ें...

बीती रात बीजेपी नेता हिरेन्द्र सिंह बंटी बना ने अपने समर्थकों के साथ अन्य बीजेपी नेता के घर पहुंचकर विवाद खड़ा कर दिया. हिरेन्द्र सिंह के 12-15 समर्थकों ने बीजेपी उपाध्यक्ष आर एन यादव के घर के बाहर लगी नेम प्लेट तोड़ दी,पथराव कर दिया. तोड़फोड़ करने के बाद नारेबाजी की गई. मामले की तस्वीरें CCTV में कैद हो गई.

बीजेपी नेता आर एन यादव ने बताया कि उनके द्वारा राघोगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी का टिकिट मांगा गया था,लेकिन पार्टी ने हिरेन्द्र सिंह को प्रत्याशी बनाया. टिकिट मांगने को लेकर हिरेन्द्र सिंह द्वारा मुझे पहले भी धमकाया गया जिसकी शिकायत की गई थी. बंटी बना ने समर्थकों के साथ मिलकर देर रात घर पर हमला कर दिया. आरएन यादव ने बताया कि उनकी जान को खतरा है, उन्होंने पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

आरएन यादव ने बताया कि इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से की गई है. आरोप है कि हिरेन्द्र सिंह द्वारा फोन पर धमकी देकर यूपी का यादव कहा गया है. हिरेन्द्र सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.

कौन हैं हिरेंद्र सिंह और आरएन यादव

हिरेन्द्र सिंह को ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक माना जाता है. आरोप है कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के लिए असंसदीय भाषा का उपयोग किया गया,हालांकि कुछ देर बाद पोस्ट डिलीट कर दी गई. हिरेन्द्र सिंह से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला. हिरेन्द्र सिंह 4505 वोटों से चुनाव हारे थे,जयवर्द्धन सिंह ने हिरेन्द्र सिंह बंटी बना को चुनाव हराया था. आरएन यादव ने भी राघौगढ़ सीट से बीजेपी से टिकट मांगा था लेकिन उनको टिकट नहीं मिला था, तभी से दोनों नेताओं के बीच चुनावी रंजिश चली आ रही थी.

ये भी पढ़ें- ‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ अभियान पर दिग्विजय सिंह ने निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp