वाटरफॉल में पिकनिक मनाने गए युवक का सेल्फी लेते समय फिसला पैर, फिर जो हुआ वो बेहद दर्दनाक

पवन शर्मा

11 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 11 2023 9:18 AM)

Chindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक की सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसला और वह 100 फीट गहरे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक के शव को बमुश्किल 36 घंटे बाद शव को ढूंढा जा सका. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक प्रवेश ठाकुर अपने दोस्तों के साथ रविवार को देलाखारी […]

picnic spot chindwara news mp news crime news dangerous selfie death waterfall

picnic spot chindwara news mp news crime news dangerous selfie death waterfall

follow google news

Chindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक की सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसला और वह 100 फीट गहरे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक के शव को बमुश्किल 36 घंटे बाद शव को ढूंढा जा सका. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक प्रवेश ठाकुर अपने दोस्तों के साथ रविवार को देलाखारी के पास झिंगरिया वॉटर फॉल गया था, इस दौरान वह सभी सेल्फी ले रहे थे, तभी प्रवेश ठाकुर का पैर फिसला और वह करीब 100 फीट नीचे गिर गया.

यह भी पढ़ें...

पथरीले झरने में नीचे गिरने से युवक की तत्काल मौत हो गई, परंतु शव का पता नही लग पा रहा था. करीब 36 घंटे की मशक्कत के बाद मंगलवार को सुबह युवक का शव रेस्क्यू टीम को मिला. बताया जाता है कि वह डेंजर जोन है, जहां पर मृतक अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने गया था. बताया जा रहा है कि युवक ज्यादा लाइक्स पाने के लिए डेंजर जोन पर सेल्फी लेने चला गया, वह रील बनाना चाह रहा था, जिसके बाद उसका पैर फिसला और इस चक्कर में उसकी जान चली गई.

तामिया थाना प्रभारी प्रीतम सिंह तिलगाम ने बताया कि प्रवेश ठाकुर अपने दाेस्तों के साथ पिपरिया जिला होशंगाबाद से रविवार को घूमने के लिए झिंगरिया वाटरफॉल गए थे, प्रवेश का सेल्फी लेते समय पैर फिसला और वह गहरे वॉटरफॉल में गिर गया, जिसके बाद उसे तलाशने का रेस्क्यू शुरू हो गया था.

तीन दिन चला तलाशी अभियान
वॉटर फॉल में पिकनिक मनाने आया युवक सेल्फी लेते वक्त झरने में डूब गया था, तभी से एक बड़ा तलाशी अभियान चल रहा था, जो सोमवार दिन भर चला और मंगलवार को तड़के सुबह फिर से युवक की तलाश शुरू हुई, आखिरकार उसका शव मिल गया. झिंगरिया वॉटर फॉल में पुलिस, एसडीआरएफ, वन विभाग का सयुंक्त तलाशी अभियान चलाया.

इंदौर में पिकनिक स्पॉट पर हुआ था बड़ा हादसा
वाटरफॉन में पिकनिक मनाने गए इंदौर के युवकों के साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी. उसमें से एक युवक की सेल्फी लेने के दौरान गिरने से मौत हो गई थी. युवक छह बहनों के बीच इकलौते भाई था और उसकी मौत के बाद घर में हाहाकार मच गया. युवक सेल्फी लेने के दौरान 800 फिट गहरी खाई में गिर गया था. 12 घंटे रेस्क्यू के बाद शव ढूंढा जा सका था, तब जाकर शव को बरामद किया जा सका.

ये भी पढ़ें: डेंजर जोन में सेल्फी ले रहे युवक के साथ हुआ ऐसा कि इकलौते भाई के लिए रो रहीं 6 बहनें

    follow google newsfollow whatsapp