MP Election: कटनी में BJP को फिर लगा झटका, MLA संजय पाठक के करीबी थामेंगे कांग्रेस का दामन

अमर ताम्रकर

11 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 11 2023 11:14 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए महज 5 महीने का समय शेष बचा है, इससे पहले ही दाेनों ही प्रमुख पार्टियों चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं. लेकिन विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा है. राघवगढ़ के विधायक संजय पाठक के करीबी और सहयोगी पप्पू उर्फ संदीप […]

katni mla Sanjay Pathak's close friend will join Congress MP politics news madhya pradesh

katni mla Sanjay Pathak's close friend will join Congress MP politics news madhya pradesh

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए महज 5 महीने का समय शेष बचा है, इससे पहले ही दाेनों ही प्रमुख पार्टियों चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं. लेकिन विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा है. राघवगढ़ के विधायक संजय पाठक के करीबी और सहयोगी पप्पू उर्फ संदीप बाजपेयी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक संजय पाठक से मनमुटाव के चलते उन्होंने कांग्रेस जॉइन करने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें...

कटनी क्षेत्र में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. कुछ दिनों पहले ही पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे, अब विधायक संजय पाठक के करीबी व्यापारी भी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. आपको बता दें कि विधायक संजय पाठक कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे, अब उनके समर्थक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

कांग्रेस की सदस्यता लेंगे
संदीप बाजपेई कांग्रेस नेता कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता लेंगे. कुछ समय से मनमुटाव के चलते संदीप बाजपेई संजय पाठक का ग्रुप छोड़कर अलग हो गए और उन में दूरियां आ गई थी. संदीप बाजपेई के कांग्रेस का दामन थामने से कटनी जिले में चर्चाओं का दौर जारी है और लोग अपने अपने तरीके से इस घटनाक्रम को देख रहे हैं. संदीप बाजपेई और पप्पू वाजपेई कभी कद्दावर नेता संजय पाठक के करीबी माने जाते थे. संदीप बाजपेई संजय पाठक के व्यापारिक पार्टनर भी रह चुके हैं, हालांकि संदीप बाजपेई का कोई राजनीतिक वजूद नहीं रहा है. लेकिन अब वे राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं.

कांग्रेस में शामिल हुए ये नेता
कटनी जिले में विजयराघवगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद बहोरीबंद के प्रभावशाली नेता शंकर महतो भी बीजेपी छोड़कर कांग्अरेस में शामिल हुए थे. अब विधायक के करीबी भी कांग्रेस में शामिल होकर राजनीतिक जीवन में कदम रखने जा रहे हैं. ध्रुव प्रताप सिंह ने पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए पार्टी के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें: मानसून सत्र के पहले ही दिन भ्रष्टाचार और महंगाई पर हंगामा, टमाटर-मिर्ची की माला पहनकर पहुंची कांग्रेस विधायक

    follow google newsfollow whatsapp