उत्तराखंड की यात्रा से बागेश्वर धाम लौटे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, स्वागत में उमड़े भक्त

लोकेश चौरसिया

• 01:45 PM • 29 Jan 2023

Bageshwar dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को उत्तराखंड हरिद्वार की यात्रा से अपने धाम वापस लौट आए. बागेश्वर धाम में एक बार फिर से भक्तों का जमावड़ा देखा गया. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानीं. इसके साथ ही मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब […]

Bageshwar Dham Bageshwar Dham controversy chatarpur news mp news dhirendra krishna shashtri

Bageshwar Dham Bageshwar Dham controversy chatarpur news mp news dhirendra krishna shashtri

follow google news

Bageshwar dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को उत्तराखंड हरिद्वार की यात्रा से अपने धाम वापस लौट आए. बागेश्वर धाम में एक बार फिर से भक्तों का जमावड़ा देखा गया. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानीं. इसके साथ ही मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब भी दिए. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर नागपुर से शुरू हुआ विवाद अब भी थम नहीं रहा है. एमपी के कई जिलों में उनके समर्थन में रैलियां निकाली गई हैं, देशभर के साधु संतों ने उनका समर्थन किया है. हालांकि कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को उत्तराखंड यात्रा से लौटे और बागेश्वर धाम पहुंचे भक्तों की भारी भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पूछा कि अब तो आप सनातन के पोस्टर बॉय बन गए हैं, जिस पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि लोगों की अपनी-अपनी भावनाएं हैं, लोग कुछ भी बोल सकते हैं. मैं तो सिर्फ सनातन के लिए कार्य कर रहा हूं.

13 से 19 फरवरी बागेश्वर धाम में होने वाले कार्यक्रम
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगामी 13 फरवरी से 19 फरवरी तक बागेश्वर धाम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बताया कि यहां पर यज्ञ का विशाल कार्यक्रम एवं 121 उन बेटियों का विवाह होने वाला है, जिनके माता-पिता दुनिया में नहीं हैं. उनका कन्यादान धाम से जुड़े लोग लेंगे. इस कार्यक्रम में भजन संध्या का कार्यक्रम भी रखा गया है, जिसमें देश के ख्याति प्राप्त भजन गायक चित्र-विचित्र महाराज, मनोज तिवारी एवं अन्य लोग आ रहे हैं.

इसके अलावा इस पूरे आयोजन में देश भर के साधु-संतों का धाम पर आना जाना लगा रहेगा. इस पूरे कार्यक्रम को लेकर 10 फरवरी को प्रेस वार्ता करते हुए विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp