‘आईफा वो कराएं, एक्टिंग मैं करूं’, शिवराज ने कलाकार कहने पर दिया जवाब, मंच पर लगे थिरकने

विजय मीणा

08 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 8 2023 2:45 PM)

CM Shivraj On Kamalnath: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को रतलाम में थे और उन्होंने यहां पर प्रेस से चर्चा में पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि कमलनाथ जी से एक बात कहना चाहता हूं. वह मुझे कभी कुंठित कहते हैं. कभी नालायक कहते हैं. […]

shivraj singh chauhan, CM Shivraj, Mp News, Madhya Pradesh, ratlam, Ladli behna

shivraj singh chauhan, CM Shivraj, Mp News, Madhya Pradesh, ratlam, Ladli behna

follow google news

CM Shivraj On Kamalnath: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को रतलाम में थे और उन्होंने यहां पर प्रेस से चर्चा में पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि कमलनाथ जी से एक बात कहना चाहता हूं. वह मुझे कभी कुंठित कहते हैं. कभी नालायक कहते हैं. इसके पहले कलाकार तो मुझे कई बार बोल चुके हैं. कहते हैं कि शिवराज कलाकार अच्छे हैं, मुंबई जाकर एक्टिंग क्यों नहीं करते. मैं पूछता हूं कि आईफा अवार्ड वह कराएं और एक्टिंग मैं करूं.

यह भी पढ़ें...

सीएम ने कहा- कमलनाथ जी मूल प्रश्नों के उत्तर नहीं देते हैं. मैंने उनसे यह पूछा था कि रोजा इफ्तार के दिन अल्पसंख्यक भाइयों के बीच में जाकर कि प्रदेश में दंगे हो रहे हैं, इसका जिक्र नहीं किया था. यह क्या उनको डराना नहीं है. यह क्या डराकर वोट लेने की कोशिश नहीं करते हैं. यह कोशिश है, इसके पहले पिछले चुनाव में कहा था कि नब्बे प्रतिशत वोट करो 90% वोट करो नहीं तो गड़बड़ हो जाएगी. सब क्या गड़बड़ हो जाएगी यह जो तुष्टीकरण की नीति है.

शिवराज ने कहा- इसको क्या कहेंगे. मेरा उनसे आग्रह है कि वह मूल प्रश्नों का उत्तर दें. वह संदर्भ से अलग कुछ भी बात करते रहते हैं. हमने लाडली बहना योजना बनाई तो उसी में परेशान है. सरकार में हैं तो हम योजना तो बनाएंगे. कमलनाथ जी की सरकार थी अत्यंत पिछड़ी जनजाति की संबल योजना बंद कर दी. कन्यादान योजना के बच्चों के लैपटॉप बंद कर दिए थे. आंख बंद करते हैं और सवाल भी वह पूछते हैं.

गीत भी गाया ओर थिरके भी CM
मुख्यमंत्री शिवराज ने आज रतलांम में लाडली बहना महासम्मेलन में आई बहनों को रिझाने के लिए अपनी चिपरिचित शैली से अलग हटकर रैंप पर घूम-घूम कर संबोधन दिया. इसकी शुरुआत में ही उन्होंने लाडली बहनों के लिए फूलों का तारों का सबका कहना है… हजारों में मेरी बहना है… गीत गाया जिससे सम्मेलन का माहौल ही बदल गया. सम्मेलन के समापन के बाद जब आदिवासियों के नृत्य करते कलाकारों के पास मिलने पहुंचे तो मुख्यमंत्री अपने को रोक नही सके. आदिवासियों के साथ ढोल मंजीरों पर थिरकने लगे. उनके साथ क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी नाचने लगे. आदिवासियों ने पत्तों की माला पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: कमल पटेल का दावा- MP के किसानों की आय हुई दोगुनी, जीतू पटवारी के बयान को बताया चुनावी लॉलीपॉप

ये भी पढ़ें: बढ़ रही है तल्खी: शिवराज बोले- वोटों की भूख में पागल हो रहे, कमलनाथ ने कहा ये गुंडों की भाषा

    follow google newsfollow whatsapp