पीएम मोदी की सुपारी देने के आरोप पर कमलनाथ ने कर दी बोलती बंद, बोले- पब्लिक सब जानती है..

इज़हार हसन खान

• 10:06 AM • 02 Apr 2023

Madhya Pradesh News: एक अप्रैल को भोपाल में वंदेभारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें उन्होंने उनकी छवि धूमिल करने की सुपारी देने का आरोप भी लगाया था. अब इस पर कमलनाथ ने जवाब दिया है. भोपाल में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में […]

congress manifesto,congress,mp congress manifesto,mp congress manifesto 2023,mp congress,congress karnataka manifesto,congress manifesto 2018,congress releases manifesto,karnataka congress manifesto,congress manifesto karnataka 2023,congress manifesto

congress manifesto,congress,mp congress manifesto,mp congress manifesto 2023,mp congress,congress karnataka manifesto,congress manifesto 2018,congress releases manifesto,karnataka congress manifesto,congress manifesto karnataka 2023,congress manifesto

follow google news

Madhya Pradesh News: एक अप्रैल को भोपाल में वंदेभारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें उन्होंने उनकी छवि धूमिल करने की सुपारी देने का आरोप भी लगाया था. अब इस पर कमलनाथ ने जवाब दिया है. भोपाल में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सुपारी देने के आरोप पर जबाव देते हुए कहा, “सोशल मीडिया का जमाना है, सब कुछ पारदर्शी है. उन्होंने कहा कि हमें किसी की सुपारी देने की जरूरत नहीं है, जनता समझदार हो चुकी है. जनता महंगाई और दूसरे मुद्दों पर बीजेपी की हकीकत समझ चुकी है.”

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने रामनवमी के जुलूस पर देश में हुई पत्थरबाजी की घटनाओं को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 का चुनाव है, इसके पहले बीजेपी सभी हथकंडों को अपना रही है.

भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के दिग्विजय सिंह को लेकर दिए बयान पर कमलनाथ ने कहा-  दिग्विजय सिंह किसके दोस्त किसके नहीं मुझे नहीं पता, लेकिन दिग्विजय सिंह लेकिन मेरे सबसे पहले दोस्त हैं. मुरलीधर राव ने कहा था दिग्विजय सिंह पाकिस्तान के दोस्त हैं.

बीजेपी के पेट में क्यों दर्द हो रहा: कमलनाथ
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के भगवाकरण पर बोले कमलनाथ- क्या भगवा पर बीजेपी का ट्रेडमार्क है. क्या बीजेपी ने भगवा का ठेका ले रखा है. बीजेपी कहती है हमने धर्म का ठेका ले रखा है. हम रंग को राजनीति में नहीं लाते है. बीजेपी को पेट में क्यों दर्द होता है?

इंदौर हादसे पर कहा- शिवराज झूठा दिखावा कर रहे

इंदौर हादसे को लेकर कमलनाथ ने शिवराज पर बड़े आरोप लगाए. अतिक्रमण न हटाए जाने के सवाल पर कहा कि बीजेपी नेताओं के दबाव के कारण कार्रवाई नहीं हई. 2 बार नोटिस देने के बाद भी ट्रस्ट ने अतिक्रमण क्यों नहीं तोड़ा. शिवराज जी कार्रवाई करने का केवल झूठा दिखावा कर रहे हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने एक अप्रैल को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद कहा था- हमारे देश में कुछ लोग हैं जिन्होंने संकल्प लिया है कि हम मोदी की छवि को धूमिल करके रहेंगे. इसके लिए इन लोगों ने भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है और खुद भी मोर्चा संभाले हुए हैं.

ये भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के केसरिया होने पर कमलनाथ का जवाब- ‘भगवा पर बीजेपी का ट्रेडमार्क नहीं’

    follow google newsfollow whatsapp