mptak
Search Icon

Dhar: बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, तमाशा देखते रहे लोग, तालिबानी सजा का VIDEO हुआ वायरल

छाेटू शास्त्री

ADVERTISEMENT

धार में महिला के साथ मारपीट
धार में महिला के साथ मारपीट
social share
google news

Dhar Viral video: धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. धार के कोदी गांव में एक युवती को सरेआम डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवती को कई लोग पकड़े हुए हैं और उसे सरेआम पीटा जा रहा है. वहीं आसपास के लोग इस युवती की पिटाई को मूकदर्शक बनकर देख रहे हैं. इस मामले को लेकर कांग्रेस मोहन सरकार को घेर रही है. 

महिला के साथ बेरहमी से मारपीट

वायरल वीडियो में एक महिला को कुछ आदमी पकड़े हुए हैं. वहीं एक आदमी डंडे से बेरहमी से महिला को पीट रहा है. महिला बार-बार रहम की भीख मांगती है. पिटाई से बचकर भागने और छूटने की कोशिश करती है, लेकिन लोग उसे पकड़ लेते हैं और फिर मारपीट करने लगते हैं. वहीं आसपास के लोग घटना का वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस

आरोपी का नाम नूर सिंह पिता जाम सिंह भूरिया बताया जा रहा है. वहीं पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस मोहन सरकार पर हमलावर हो गई है. जीतू पटवारी ने वीडियो शेयर करते हुए मोहन सरकार को घेरा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने लिया एक्शन

महिला के साथ मारपीट का ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह और उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए वीडियो में दिखने वाले लोगों और गांव को आईडेंटिफाई किया. इसके बाद मारपीट करने वाले व्यक्ति को टांडा पुलिस के द्वारा तुरंत गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस गिरफ्त में मुख्य आरोपी

एसपी मनोज कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, "सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिख रहा था कि एक अज्ञात आदमी महिला के साथ मारपीट कर रहा था. जैसे ही वीडियो सामने आया मैंने और पूर टीम ने मामले को संज्ञान में लिया. मामले की जांच के बाद पता चला का कि वीडियो टांडा थाना क्षेत्र का था. मुख्य आरोपी जो महिला के साथ मारपीट कर रहा है, उसको पकड़ लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. महिलाओं के साथ जो भी अभद्र व्यवहार करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की बुरी हार के लिए क्या जीतू पटवारी हैं जिम्मेदार! क्या उनको इस्तीफा देना पड़ सकता है?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT